ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध...

स्थानीय निकाय मंत्री ने भगवान वाल्मीकि मंदिर के लिए 4.5 लाख रुपये ग्रांट देने की घोषणा की

जालंधर- स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने आज जिले के गांव सिंह में निर्माणाधीन भगवान वाल्मीकि जी के मंदिर के लिए 4.5 लाख रुपये ग्रांट देने की घोषणा की।
इस अवसर पर गांव में लोगों को संबोधित करते हुए स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार लोगों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है और गांवों में विकास कार्यों को पूरा करने के लिए गंभीरता से प्रयास किए जा रहे है।

उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। मंत्री बलकार सिंह ने कहा कि मंदिर के निर्माण से भगवान वाल्मीकि जी की विचारधारा को और बढिया ढंग से लोगों तक पहुंचाया जा सकेगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मंदिर का निर्माण कार्य जल्द से जल्द उचित ढंग से पूरा किया जाए।

 

कैबनिट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान उन गांवों में बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाने को प्राथमिकता दे रहे है जो पिछली सरकारों के दौरान विकास के मामले में पिछड़ गए थे। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए जिले के हर गांव में आधुनिक सड़कें, स्वच्छता, स्ट्रीट लाइट, खेल के मैदान और अन्य आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जा रही है। इस दौरान मंदिर कमेटी ने कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह को सम्मानित भी किया।

Loading

Scroll to Top