ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
केडी भंडारी के नेतृत्व में नॉर्थ हल्के में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठकों का हु... जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु जालंधर की भलाई के लिये भाजपा का सत्ता में होना जरूरी-- तरूण कुमार ਬੀਜੇਪੀ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ ਹਲਕਾ ਵਿੱਚ ਬਹੁਤ ਹੀ ਸਫਲ ਮੀਟਿੰਗਾਂ ਕੀਤੀਆਂ ਸੀਨੀਅਰ ਲੜਕਿਆਂ ਦੇ ਵਰਗ ਵਿੱਚ ਜਲੰਧਰ ਨੇ ਐਸਬੀਐਸ ਨਗਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਖਿਤਾਬ ਤੇ ਕਬਜ਼ਾ ਕੀਤਾ ARMY COLLEGE OF NURSING, JALANDHAR CELEBRATED 14TH ANNUAL DAY ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि...

भाजपाईओ ने जालंधर कैंट स्टेशन पर वन्देभारत एक्सप्रेस का जोरदार स्वागत किया

  • मोदी-मोदी,भारत माता की जय के नारे गूंजे
  • केंद्र की मोदी सरकार में पूरे राष्ट्र के लोगों के सपने साकार होते दिख रहे– सुशील शर्मा
  • जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा,महामंत्री अशोक सरीन हिक्की समेत कई लोग दिल्ली गये

जालंधर -अमृतसर-दिल्ली रूट पर चलाई जा रही वंदे भारत एक्सप्रैस ट्रेन को चलाने और जालंधर कैंट में स्टॉपेज देने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा की अध्यक्षता में समारोह में भाग लिया। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के स्वागत को लेकर जालंधर छावनी रेलवे स्टेशन पर रखे गए इस समारोह में प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर,राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया,प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सीपीएस के.डी. भंडारी,पूर्व मुख्य संसदीय सचिव अविनाश चंद्र,प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश बाघा,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रमन पब्बी,पूर्व एमएलए सरबजीत सिंह मक्कड़,प्रदेश भाजपा सचिव मीनू सेठी,महामंत्री अशोक सरीन हिक्की,राजेश कपूर,अमरजीत सिंह गोल्डी इत्यादि शामिल हुए।

भारत सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा आज अमृतसर से दिल्ली तक शुरू की गई वन्देभारत ट्रेन का स्टॉपेज जालंधर कैंट में किए जाने को लेकर स्वागत समारोह में पहुंचे हुए सभी भाजपा नेताओं ने केंद्र सरकार और विशेष कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार प्रकट किया।उन्होंने कहा कि इस ट्रेन के चलने से जालंधर से नई दिल्ली का 450 किलोमीटर का सफर महज चार घंटे में तय हो जाएगा।

उन्होंने केंद्र सरकार के ऐतिहासिक फैसले ने जालंधर के लोगों को नए साल का नए साल का तोहफा एडवांस में दे दिया है। उन्होंने कहा कि जहां इस ट्रेन चलने से उद्योगपतियों व्यापारियों के व्यापारियों व्यापारियों के लिए के लिए बहुत बड़ा लाभ होगा वहीं पंजाब में आने वाले यात्रियों के सफर में बहुत कटौती होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में पूरे राष्ट्र के लोगों के सपने साकार होते दिख रहे हैं और अगर भारत को विकसित राष्ट्र करने की रफ्तार इसी तरह रही तो आने वाले समय में पूरी दुनिया में भारत का विश्व गुरु बनना तय है।

सुशील शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी जी का इस इस ऐतिहासिक दिन पर बहुत धन्यवाद किया है और कहा कि जालंधरवासियों की बड़े लंबे समय से चल रही मांग को पूरा होने से आज हर शहरवासी उत्साहित है।उन्होंने कहा कि जहां पहले सुपरफास्ट रेलगाड़ी शताब्दी एक्सप्रेस में जालंधर से नई दिल्ली तक का सफर सवा पांच घंटे में होता था और वंदे भारत के चलने से यह सफर घट कर चार घंटे में पूरा हो जाएगा।इस हिसाब से सवा घंटा यात्रियों का अतिरिक्त सफर के दौरान बचेगा।उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष की न तो विचारधारा एक है, न ही नीति और न ही नीयत साफ है। उन्होंने कहा कि साल 2014 और 2019 की तरह 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे कोई नहीं टिक पाएगा।सुशील शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ईमानदारी से आगे बढ़ा रहा है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी दुनिया के दूसरे देशों में ट्रेन की यात्रा की है उन्हें वंदे भारत में बैठने पर विदेश जैसा महसूस होता है और उन्हें लगता है कि भारत में भी विश्व स्तर की वही वंदे भारत ट्रेन उनके लिए उपलब्ध कराई गई है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय रेलवे के बदलते स्वरूप में नई दिल्ली के रेल भवन में स्टीम लोकोमोटिव मॉडल को वंदे भारत के आइकॉन में बदल दिया गया है।

इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष सूद,रवि महिंद्रु, देहाती पूर्व अध्यक्ष अमरजीत सिंह अमरी,जिला कार्यकारिणी सदस्य डा शिव दयाल माली, राजीव ढींगरा, डा मुकेश वालिया,जिला उपाध्यक्ष अश्विनी भंडारी, दविंदर कालिया,मनीष विज, देवेंद्र भारद्वाज,हनी कंबोज,भुपिंदर कुमार,जिला सचिव शाम शर्मा, मीनू शर्मा,गुरविंदर सिंह लांबा,जिला प्रवक्ता सनी शर्मा,दिनेश मल्होत्रा,जिला ऑफिस इंचार्ज गोपाल कृष्ण सोनी, योगेश मल्होत्रा,जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती राजपूत,महिला मोर्चा जिला महामंत्री शमा चौहान,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पंकज जुल्का,प्रदेश एससी मोर्चा उपाध्यक्ष रोबिन सांपला,वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज अग्रवाल, जिला आई टी सैल अध्यक्ष दीपाली बागड़िया,महेंद्र भगत,प्रमोद महाजन,अजमेर सिंह बादल,पुनीत शुक्ला,मंडल अध्यक्षों में राजेश कुमार मल्होत्रा, कुलवंत शर्मा ,आशीष सहगल, राकेश शर्मा ,संदीप कुमार,प्रदीप कपानिया, कुणाल शर्मा मनीष बल,बलराज बदन, राहुल जमवाल,कुलदीप मानक,शिव दर्शन अब्बी,अनुज शारदा,किरण जगोता,अजय भारद्वाज,आदि उपस्थित थे।

Loading

Scroll to Top