ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध...

विधायक रमन अरोड़ा ने शहर के विभिन्न धार्मिक समाग़मो में की शिरकत….

हर धर्म मनुष्य को मानवता से जोड़ने की सीख देता है : विधायक रमन अरोड़ा

कहा :- हमें बढ़-चढ़ कर धार्मिक आयोजनों में हिस्सा लेना चाहिए।

जालंधर- विधायक रमन अरोड़ा ने शहर के विभिन्न धार्मिक समाग़मो में शिरकत कर प्रभु चरणों से आशीर्वाद लिया। जिसमें विधायक रमन अरोड़ा ने विशेष तौर पर अशोक नगर में भव्य कीर्तन दरबार पर, रामा मंडी के काकी पिंड के द्वारा खालसा नोजवांन सभा की और से विशाल कीर्तन दरबार पर, ठाकुर सिंह कॉलोनी में माँ भगवती के जागरण पर एवं रामा मंडी के जे.के. पैलेस में क्रिश्चियन समाज के आयोजन पर शिरकत की।

इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने सभी संस्थाओं को धार्मिक आयोजन की बधाई देते हुए कहा कि हमें बढ़-चढ़ कर धार्मिक आयोजनों में हिस्सा लेना चाहिए। और कहा कि हर धर्म मनुष्य को मानवता से जोड़ने की सीख देता हैं। उन्होंने कहा कि सभी धर्मो के लोग समाज में भाई-चारे के लिए आएं आगे ।

इस मौके पर वार्ड नंबर 9 के आप वॉलिंटियर अमरदीप संदल (किनु), विषु संदल, हनी भाटिया, जी एस संधू, एस के जुनेजा, के के गाँधी, आई एस निज्जर, हरीश चड्ढा, संदीप शर्मा, के के सिक्का, जगंदीप सिंह, संदीप अग्रवाल, तरण सिंह, रमन अग्रवाल, प्रदीप कुमार इत्यादि लोग उपस्तिथ थे।

Loading

Scroll to Top