एमपी चन्नी ने कंगना रनौत की फिल्म को लेकर दी कड़ी चेतावनी

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ लगातार विवादों में घिरी हुई है. इस बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कंगना रनौत की फिल्म को लेकर कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की अनुमति के बिना यह फिल्म नहीं चलेगी और चलने भी नहीं दी जाएगी.
कांग्रेस सांसद और पूर्व सीएम चन्नी ने साफ शब्दों में चेतावनी दी कि फिल्म में सिख इतिहास दिखाने के लिए पहले शिरोमणि कमेटी की मंजूरी लेनी होगी. चन्नी ने जोर देकर कहा कि एसजीपीसी की अनुमति आवश्यक है, क्योंकि यह सिख समुदाय के भीतर सर्वोच्च प्राधिकरण है।
कांग्रेस नेता ने दोहराया कि शिरोमणि समिति को फिल्मों में सिख इतिहास के किसी भी चित्रण की समीक्षा करनी चाहिए और उसे मंजूरी देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अपनी फिल्म चलानी है तो पहले यह फिल्म शिरोमणि कमेटी को दिखानी चाहिए और सिख इतिहास के चरित्र को सही ढंग से दिखाना चाहिए. शिरोमणि कमेटी फैसला लेगी और उनके सर्टिफिकेट के बाद ही फिल्म रिलीज होगी. शिरोमणि कमेटी की अनुमति के बिना यह फिल्म नहीं चलेगी और न ही चलाने दी जाएगी।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...