एमबीडी ग्रुप ने सामाजिक जिम्मेदारी के साथ  मनाया अपना 79वें  स्थापना दिवस 

जालंधर, एमबीडी ग्रुप ने ‘लीगेसी लिव्स ऑन’ थीम के अंतर्गत सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ अपना 79वां  स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर एमबीडी के संस्थापक, अशोक कुमार मल्होत्रा की उत्कृष्ट विरासत को याद किया गया और  विभिन्न सामाजिक कार्यों को अंजाम दिया। एमबीडी ग्रुप ने दिल्ली, नोएडा, लुधियाना और जालंधर जैसे स्थानों पर सीएसआर गतिविधियों का आयोजन किया, जो स्थापना से ही उनके सिद्धांत का हिस्सा रहा है। ग्रुप  ने रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल, नोएडा; रेडिसन ब्लू होटल एमबीडी, लुधियाना और जालंधर व लुधियाना में स्थित एमबीडी नियोपोलिस मॉल तथा प्रिंटिंग कारखानों में वृक्षारोपण के साथ पर्यावरणीय स्थिरता की पैरवी की।  ग्रुप ने सीमापुरी में स्थित ‘जीजीविषा द ह्यूमेनिटी’ के बच्चों को शिक्षा सामग्री वितरित की और स्थापित एमबीडी पुस्तकालय को विस्तारित करने का भी कार्य किया। लुधियाना में ग्रुप लगातार ‘निष्काम सेवा ट्रस्ट’ के साथ राशन वितरण किया।  ग्रुप ने ‘डू गुड फाउंडेशन’ के विशेष बच्चों की मेजबानी करके उनके लिए एक दिन के आतिथ्य, खेल और मनोरंजन की व्यवस्था करके समावेशिता को बरकरार रखने की सराहनीय कोशिश की। इसके अतिरिक्त, ‘आसोका’ के समर्थन से हम भारत के स्कूलों में उत्कृष्ट शैक्षिक उपकरणों और संसाधनों को ला रहे हैं।

एमबीडी ग्रुप की अध्यक्ष सतीश बाला मल्होत्रा ने कहा, “शिक्षा सशक्तिकरण और प्रगति का आधार है। हमारी सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से, हम समुदायों में खुशी और सहानुभूति फैलाने का प्रयास करते हैं, जो वैश्विक रूप से महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है।” प्रबंध निदेशिका मोनिका मल्होत्रा ने कहा, “यह अवसर हमें हमारी उपलब्धियों पर विचार करने का अवसर देता है, जिसमें ‘आसोका’ की निरंतर सफलता और हमारे विविध पोर्टफोलियो में विशेष प्रदर्शन शामिल हैं। हम आगे बढ़ते हुए, शिक्षा को बढ़ावा देने, प्रतिभा को पोषित करने और हर समुदाय में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एमबीडी ग्रुप  संस्थापक अशोक कुमार मल्होत्रा चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से अपने धार्मिक प्रयासों को बढ़ाता है। यह ट्रस्ट शिक्षा के माध्यम से लड़कियों को सशक्तिकरण प्रदान करने, विभिन्न स्कूलों में एमबीडी पुस्तकालय स्थापित करने, पुस्तकों और स्टेशनरी दान करने और अन्य कई परियोजनाओं का समर्थन करता है।” संयुक्त प्रबंध निदेशिका सोनिका मल्होत्रा कंधारी ने कहा ” एमबीडी ग्रुप में, हम एक ऐसी कॉर्पोरेट संस्कृति का पोषण करते हैं, जो ऐसे सिद्धांतों को अपनाती है, जो हमें सभी प्रयासों में नवाचार और उत्कृष्टता के लिए प्रेरित करती है।

Scroll to Top
Latest news
ਰੂਸ-ਯੂਕਰੇਨ ਸਮਝੌਤੇ ਲਈ ਭਾਰਤ ਤੇ 2 ਹੋਰ ਦੇਸ਼ ਵਿਚੋਲਗੀ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹਨ : ਪੁਤਿਨ केन्द्रीय विद्यालय संगठन की 53वीं राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में छात्रों ने दिखाए अपने जौहर ਰਮਨਵੀਰ ਸਿੰਘ ਨੇ ਦੋੜ ਮੁਕਾਬਲਿਆਂ ਵਿੱਚ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ ਹਾਸਲ  मैराथन दिग्गज ने बांटे डीएवी यूनिवर्सिटी में पुरस्कार ਕਮਿਸ਼ਨਰੇਟ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਲੁੱਟ ਦੀ ਵਾਰਦਾਤ ਨੂੰ ਸੁਲਝਾਇਆ- ਨਾਜਾਇਜ਼ ਹਥਿਆਰਾਂ ਸਮੇਤ ਇਕ ਕਾਬੂ ਸ੍ਰੀ ਅਕਾਲ ਤਖ਼ਤ ਸਾਹਿਬ ਨੇ ਤਤਕਾਲੀ ਮੰਤਰੀਆਂ ਨੂੰ ਕੀਤਾ ਤਲਬ, 15 ਦਿਨਾਂ ਦੇ ਅੰਦਰ ਮੰਗਿਆਂ ਸਪੱਸ਼ਟੀਕਰਨ  ਨਹੀਂ ਬਦਲੇ ਗਏ ਡੇਰਾ ਰਾਧਾ ਸੁਆਮੀ ਦੇ ਮੁਖੀ, ਬਾਬਾ ਗੁਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਢਿੱਲੋਂ ਹੀ ਰਹਿਣਗੇ ਡੇਰੇ ਦੇ ਸਰਪ੍ਰਸਤ ਅਮਰੀਕਾ ਦੀਆਂ ਚੋਣਾਂ ਵਿਚ ਸੱਟਾ ਲੱਗਣਾ ਸ਼ੁਰੂ ਕੋਰਟ ਨੇ ਕਿਹਾ, ਕੇਜਰੀਵਾਲ ਵਿਰੁਧ ਸ਼ਰਾਬ ਘੁਟਾਲੇ 'ਚ ਸਬੂਤ ਕਾਫੀ ਹਨ