मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम विधानसभा में की नुक्कड़ सभाएं, लोगों से आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत को जिताने की अपील की

  • शीतल अंगुराल को दी चुनौती, कहा – मुझे बहस की धमकी मत दो, जब मर्जी हो बहस कर लेना, पांच तारीख का इंतजार क्यों कर रहे हो, आज ही कर लो – मान
  • आप मोहिंदर भगत को विधायक बनाओ, हम इन्हें मंत्री बनाएंगे, फिर जालंधर का विकास काफी तेजी से होगा – मान
  • दो साल पहले भी आपने आम आदमी पार्टी का विधायक बनाया था, लेकिन वह दल-बदलू और लालची निकला – भगवंत मान
  • इस बार धोखेबाजों को ऐसा सबक सिखाओ कि दोबारा कोई इस तरह इस्तीफा देने की हिम्मत न करे – मान
  • मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पिछले दो सालों में पंजाब के विकास के लिए काफी काम किया है, 10 तारीख को झाड़ू का बटन दबाकर इनका हौसला बढ़ाएं – मोहिंदर भगत

जालंधर/चंडीगढ़- मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को जालंधर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न इलाकों में नुक्कड़ सभाएं की। सभा में आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत और हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने नकोदर चौक और मेन रोड अवतार नगर समेत कई जगहों पर नुक्कड़ सभाएं की।

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मान ने लोगों से आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत को जिताने की अपील की और कहा कि आप मोहिंदर भगत को जिताकर विधायक बनाओ, हम इन्हें मंत्री बनाएंगे, फिर जालंधर का विकास काफी तेजी से होगा।

मान ने कहा कि इस चुनाव के नतीजे से सरकार में कोई उलट फेर नहीं हो सकता है। इससे न हमारी सरकार गिरेगी और न ही किसी की सरकार बनेगी, लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के जितने से आपकी सरकार में हिस्सेदारी होगी, जिससे इस इलाके का विकास तेज गति से हो सकेगा।

उन्होंने कहा कि हम इस इलाके में अच्छे स्कूल और अस्पताल खोलेंगे, ताकि आपको अच्छा इलाज और आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके। हम यहां की खराब सीवरेज व्यवस्था को ठीक करेंगे। गली-नालियों को ठीक करेंगे। साफ सफाई की अच्छी व्यवस्था करेंगे एवं बिजली व पानी से संबंधित सभी समस्याएं दूर करेंगे।

मान ने कहा कि हमने पंजाब में करीब 16 टोल प्लाजा बंद कर दिए गए हैं। जिससे 60 लाख रुपये एक दिन का लोगों का बचने लगा है। उन्होंने कहा कि यह टोल प्लाजा प्रताप सिंह बाजवा ने लगवाए थे, जो यहां वोट मांगने आ रहे हैं। हमने एक विधायक एक पेंशन लागू किया। 600 यूनिट बिजली मुफ्त की और बिना कोई रिश्वत के 43 हजार नौजवानों को सरकारी नौकरी दी।

मान ने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल पर निशाना साधा और कहा कि दो साल पहले भी आपने आम आदमी पार्टी का विधायक बनाया था लेकिन वह दल-बदलू और लालची निकला। उसके व्यक्तिगत स्वार्थ और लोभ के कारण यह चुनाव हो रहा है। उसने इस्तीफा देकर लोकतंत्र का मजाक बनाया है। मान ने कहा कि इस चुनाव में उससे धोखेबाजी का बदला लें। इस बार उसे ऐसा सबक सिखाओ की दोबारा कोई इस तरह इस्तीफा देने की हिम्मत न करे।

मान ने कहा कि उसने विधायकी छोड़कर पार्टी और यहां के लोगों के साथ धोखा किया है। उसकी धोखेबाजी के कारण उपचुनाव में सरकारी खजाने से करोड़ों रुपए खर्च हो रहे हैं, जो लोगों के टैक्स का पैसा है।

मान ने शीतल अंगुराल को चेतावनी देते हुए कहा कि हमसे पंगा मत लो। हमारे ऊपर तुम्हारी तरह ड्रग्स तस्करी के लिए एनडीपीएस का केस नहीं लगा हुआ है। ये बहस करने की धमकी किसी और को देना हमसे जब मर्जी हो बहस कर लेना। पांच तारीख का इंतजार क्यों कर रहे हो, आज ही बहस कर लो।

मान ने कहा कि मैंने शीतल अंगुराल को बहुत समझाया कि अपनी भ्रष्ट गतिविधियां बंद कर दो, लेकिन वह नहीं माना। उसे आम आदमी पार्टी में रहते हुए दो नंबर का काम करने में दिक्कत होती थी, इसलिए वह भाजपा में चला गया क्योंकि भाजपा भ्रष्टाचार करने की खुली छूट देती है। लेकिन हम उसे वहां भी भ्रष्टाचार करने नहीं देंगे।

मान ने कहा कि मैं राजनीति में पैसे कमाने के लिए नहीं आया हूं। अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं आजतक करोड़ों रुपए कमा चुका होता। आज से 20 साल पहले मैं एक शो के लिए 25 लाख रुपये लेता था और विदेश में एक शो के लिए मुझे 70 लाख रूपए मिलते थे। मान ने कहा कि जिस दिन मेरे ऊपर एक रुपए का भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा, उस दिन मैं खुद ही सियासत छोड़ दूंगा।

मान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस के लोग आपके पास आएंगे, लेकिन  उन्हें वोट देने से कोई फायदा नहीं होगा। अगर वे जीत भी जाएंगे तो भी काम तो मुझे ही करना है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पिछले दो सालों में पंजाब के विकास के लिए काफी काम किया है, 10 तारीख को झाड़ू का बटन दबाकर इनका हौसला बढ़ाएं – मोहिंदर भगत

‘आप’ उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने नुक्कड सभा में आए लोगों और मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ जालंधर रहने आया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पिछले दो सालों में पंजाब के विकास के लिए काफी काम किया है, 10 तारीख को झाड़ू का बटन दबाकर इनका हौसला बढ़ाएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Latest news
ਜਲੰਧਰ ਪੱਛਮੀ ਜ਼ਿਮਨੀ ਚੋਣ: 37325 ਵੋਟਾਂ ਨਾਲ ਜਿੱਤੇ ਮੋਹਿੰਦਰ ਭਗਤ, BJP ਦੂਜੇ ਤੇ ਕਾਂਗਰਸ ਤੀਜੇ ਨੰਬਰ ‘ਤੇ ਰਹੀ अंधेरे में डूबा रहा जालंधर का ये पूरा क्षेत्र ,लगभग 24 घण्टे से बंद है बिजली पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और MLA रमन अरोड़ा ने किए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (डीएमए) के आ... इंडियन ऑयल पंजाब सब जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट संपन्न आर्मी इंटर-कमांड हॉकी चैंपियनशिप 2024-25 शानदार समारोह के साथ संपन्न*  आप नेताओं ने जालंधर पश्चिम में शानदार जीत का मनाया जश्न एमबीडी ग्रुप ने सामाजिक जिम्मेदारी के साथ  मनाया अपना 79वें  स्थापना दिवस  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम विधानसभा में की नुक्कड़ सभाएं, लोगों से आप उम्मीदवार मोहिंदर ... कांग्रस हिन्दुओ को हिंसक और आप जनरल समाज पर झूठे एस.सी एक्ट के मुकदमे दर्ज करवा रही है-अशोक सरीन एनसीसी कैडेटों के दिन रात के दस दिवसीय वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का समापन