ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध...

*🍁 राशिफल 23 जुलाई 🍁*

*🌐🔆 ॐ श्रीं 🔆🌐*

 

*🕉 नवग्रह वास्तु 🕉🕉*

 

*🍁 राशिफल 23 जुलाई 🍁*

 

 

मेष दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके धन प्राप्ति के मार्ग में कुछ अवरोध लेकर आ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको किसी भी निर्णय को बहुत ही सोच विचार कर फाइनल करना होगा। आपको अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखना बेहतर रहेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा,लेकिन आपको किसी पुराने चल रहे विवाद में कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं,जिनको लेकर आप परेशान रहेंगे। रुके हुए पैसे वापस मिलने के संकेत है।

 

 

वृष दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आपकी किसी भूमि, वाहन और मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। व्यवसाय में यदि कुछ समस्याएं आ रही थी,तो वह भी किसी वरिष्ठ सदस्य की मदद से ठीक होंगी। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की आपको कुछ चिंता हो सकती है। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं,तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें,नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है।

 

 

मिथुन दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की आपको चिंता सता सकती है। नौकरी कर रहे जातक यदि किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की सोच रहे हैं,तो उसके लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। परिवार में आपको अपने साले व बहनोई को धन उधार देने से बचना होगा,नहीं तो वह आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा करा सकता है। कारोबार कर रहे लोग अपनी बुद्धि से उन्नति करेंगे। आज किसी को उधार देने से बचना चाहिए।

 

 

कर्क दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए कुछ आलस्य भरा रहेगा। आलस्य के चक्कर में आप अपने काफी कामों को छोड़ देंगे,जो बाद में आपके लिए परेशानी बन सकते हैं। आपको आवश्यक निर्णय सोच विचार कर लेना होंगे। नौकरी में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। आप अपने किसी परिजन के घर पूजा पाठ भजन,कीर्तन,आदि में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको जल्दबाजी में आज किसी भी लेनदेन को करने से बचना होगा।

 

 

सिंह दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी पिछले किए गए निवेश का फायदा मिलेगा,लेकिन जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत है,उन्हे कुछ जनसभाएं करने का मौका मिलेगा,जिससे उनके मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी। घर में यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था,तो वह आज समाप्त होगा और शांति बनी रहेगी। आपको आपका लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है,जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं थी।

 

 

कन्या दैनिक राशिफल

 

आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा। आपको किसी दूर रह रहे परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है,जिससे आपका धन खर्च बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी। कारोबार में भी आपको मन्न मुताबिक लाभ मिलेगा,लेकिन आपको यदि जोखिम उठाना पड़े, तो बहुत ही सावधानी से उठाएं। राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार में किसी के लिए अच्छा रिश्ता आने के योग हैं ।

 

 

तुला दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। यदि आप जीवनसाथी को या संतान को किसी नए व्यवसाय को करवाने जा रहे हैं,तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। नौकरी कर रह जातकों तो आज प्रमोशन मिल सकता है,जो लोग सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं,उनके लिए भी दिन बेहतर रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में भी अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों आज शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आज आप सुख के साधन जुटाने में व्यस्त रहेंगे और आपके कुछ शत्रु नए भी उत्पन्न हो सकते हैं।

 

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको किसी भी वाद विवाद को बढ़ावा देने से बचना होगा। आपको किसी सरकारी योजना का भी लाभ मिलता दिख रहा है। आपका कोई अपना लम्बे समय बाद मिल सकता है,जिसे देखकर आपको प्रसन्नता होगी। आप मित्रों के साथ यदि कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं पर आपको घूमने के लिए पहाड़ी इलाके में नहीं जाना चाहिए। आपके सामने कुछ अप्रत्याशित खर्चे आएंगे,जो आपके परेशानी का कारण बनेंगे।

 

 

धनु दैनिक राशिफल

 

आज आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नए कार्य को करने का मौका मिलेगा और अधिकारी भी आपके उन कार्य से प्रसन्न रहेंगे। भागदौड अधिक होने के कारण आपको थकान का अनुभव होगा। जीवनसाथी से आप किसी बात पर उलझेंगे,लेकिन वह गलत होगी,इसलिए उनकी बात सुनना बेहतर रहेगा। आपको अपने धन के संचय करना ध्यान देना होगा,नहीं तो भविष्य में आपको धन के संकट से जूझना पड़ सकता है।

 

 

मकर दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा,क्योंकि आपके सामने एक के बाद एक नई समस्या आती रहेंगी जो आपकी परेशानी का कारण बनेगी। आपको घर से बाहर लोगों से बातचीत करते समय अपने मन में चल रही समस्याओं को छुपाना होगा,नहीं तो लोग इसका फायदा उठा सकते हैं। कार्यक्षेत्र के लिए आप कुछ नई योजनाएं बनाएंगे। जीवनसाथी को आप किसी नए व्यवसाय को कराने पर विचार विमर्श कर सकते हैं। सामाजिक कार्य को करने का आज आपको अवसर मिलेगा,जिससे आपके मान में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

 

 

कुंभ दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा। आप अपने सुख साधनों में वृद्धि करेंगे। आपको भरपूर सुख मिलेगा। विद्यार्थियों का पठन-पाठन में खूब मन लगेगा। कोर्ट व कचहरी से संबंधित कार्य आज पूरे होंगे। आप रात्रि का समय अपने परिजनों के साथ आमोद प्रमोद में व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में भी कुछ योजनाओं से मन मुताबिक लाभ कमाएंगे,जो आपकी प्रसन्नता का कारण बनेंगे। परिवार में आपकी कुछ जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।

 

 

मीन दैनिक राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा। आपको मेहनत के बाद भी उतनी सफलता नहीं मिलेगी,जितनी की आपको उम्मीद थी,जिसके कारण आपके मन में निराशा बनी रहेगी। आपको सोच समझकर ही किसी निर्णय को लेना होगा,नहीं तो बाद में वह आपके लिए परेशानी भरा रहेगा। आज किसी अनहोनी के होने की आशंका बन रही है,इसलिए सावधान रहें। आपके आज कुछ पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं।

Loading

Scroll to Top