जालंधर छावनी में सेना भर्ती रैली का 07 नवंबर 2024 से आगमन

जालंधरजालंधर में सेना भर्ती रैली 07 नवंबर 2024 से गवर्नमेंट आर्ट्स एंड स्पोर्ट्स कॉलेज, एनएचएस अस्पताल के पास, जालंधर में शुरू होगी। सेना अग्निवीर सैनिक जनरल ड्यूटी, अग्निवीर कार्यालय सहायक/स्टोर कीपर टेक्निकल, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर ट्रेड्समैन, नर्सिंग सहायक/नर्सिंग सहायक (पशु चिकित्सा), सिपाही फार्मासिस्ट और धार्मिक शिक्षक (जूनियर कमीशन अधिकारी) की रैलियां 07 नवंबर से 11 नवंबर 2024 तक और महिला सैन्य पुलिस रैली 12 नवंबर से 13 नवंबर 2024 तक निर्धारित हैं।

भर्ती रैली के लिए उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत ई-मेल आईडी के माध्यम से एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। वे अपने पंजीकृत आईडी के माध्यम से सीधे ज्वाइन इंडियन आर्मी की वेबसाइट से भी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे एडमिट कार्ड में उल्लिखित तिथियों और समय के अनुसार रैली के लिए रिपोर्ट करें और आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर प्रकाशित रैली अधिसूचना के अनुसार अपने साथ सभी मूल दस्तावेज भी लेकर आएं।

सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे शारीरिक परीक्षण के दौरान खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए भरपूर पानी पिएं और पौष्टिक भोजन लें। भारतीय सेना में भर्ती एक स्वैच्छिक सेवा है और चयन निष्पक्ष और पूरी तरह से योग्यता के आधार पर होता है। किसी को भी कोई पैसा देने की आवश्यकता नहीं है। सभी उम्मीदवारों को दलालों से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Latest news
ਸੂਬਾਈ ਅਤੇ ਉੱਤਰੀ ਖੇਤਰੀ ਮੁਕਾਬਲੇ ਵਿੱਚ ਸੀਬੀਐਸਈ ਭੀਖੀ ਦੇ ਬੱਚਿਆਂ ਦਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਪ੍ਰਦਰਸ਼ਨ ਸਕੇਟਿੰਗ ਖੇਡਾਂ ਵਿੱਚ ਸ੍ਰੀ ਤਾਰਾ ਚੰਦ ਵਿੱਦਿਆ ਮੰਦਰ, ਭੀਖੀ ਦੇ ਵਿਿਦਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤੇ ਮੈਡਲ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵਿਅਕਤੀਆਂ ਨੂੰ ਖੇਡਾਂ ਵੱਲ ਪ੍ਰੇਰਿਤ ਕਰਨਾ ਮੇਰਾ ਮਕ਼ਸਦ - ਮਾ ਵਰਿੰਦਰ ਸੋਨੀ सरकारी स्पोर्टस कालेज में 6 से 13 नवंबर तक अग्निवीर भर्ती रैली- एस.डी.एम. ने लिया प्रबंधों का जायज़ा भारतीय सेना द्वारा केडेटों और छात्र / छात्राओं के लिये आधुनिक हथियारों की प्रदर्शनी डिप्टी कमिश्नर ने सरकारी कन्या  सीनियर सेकंडरी स्कूल आदर्श नगर का दौरा किया भारतीय तटरक्षक बल ने ओलिव रिडले कछुए को एक घातक जाल से बचाया केंद्र सरकार द्वारा जान-बूझ कर गोदाम खाली न करवा कर पंजाब के किसानों को किया जा रहा है परेशान: मोहिं... शहरवासियों तक पहुंचाया जाए साफ पानी, सीवरेज की सफ़ाई और स्ट्रीट लाइट का काम शीघ्र निपटाया जाए: मोहिं... ਦਿਵਿਆਂਗ ਵਿਅਕਤੀਆਂ ਨੂੰ ਖੇਡਾਂ ਵੱਲ ਪ੍ਰੇਰਿਤ ਕਰਨਾ ਮੇਰਾ ਮਕ਼ਸਦ - ਮਾ ਵਰਿੰਦਰ ਸੋਨੀ