मोदी सरकार की ओर भेजा करोड़ों का फंड जालन्धर को स्मार्ट सिटी के बनाने के लिए अगर लगा होता तो आज छोटे-छोटे बच्चे पीने के पानी को ना तरसते : किशनलाल शर्मा

मौहल्ला जैमल नगर में पिछले 15 दिन से घरों की टूटीयों में पीने का पानी न आने के कारण भाजपा नेताओं ने किया पंजाब सरकार के खिलाफ प्रचंड प्रदर्शन

जालन्धर (Sukhwinder Singh ) : मौहल्ला जैमल नगर में पिछले 15 दिन से घरों की टूटीयों में पीने का पानी न आने के कारण स्कूल में बच्चे नहीं जा रहे। और पीने के पानी से त्रस्त है। इसको लेकर आज भाजपा नेता किशनलाल शर्मा मंडल भाजपा सचिव संदीप तौमर, मंडल भाजपा सचिव नवीन भल्ला की अध्यक्षता में भारी संख्या में महिलाएँ व बु•ाुर्गों ने नगर निगम ऑफिस जाकर पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया और नारे लगाये, पंजाब सरकार मुर्दाबाद, जालन्धर नगर निगम मुर्दाबाद और मोदी सरकार की ओर से भेजा स्मार्ट सिटी का पैसा कहां गया के नारों से नगर निगम कम्पलैक्स गूँज उठा।
इस अवसर पर भाजपा नेताओं के साथ महिलाएँ जैमल नगर निवासी नगर निगम के अस्सिटैंट कमिश्नर अमरजीत सिंह बैंस से मिले और उन्हें पिछले 15 दिन से पीने के पानी की दिक्कत के बारे में जानकारी दी। और उन्होंने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि आपकी समस्या की जल्द से जल्द किया जाएगा। और इलाका निवासियों ने अस्सिटैंट कमिश्नर नगर निगम से यह भी कहा कि अगर हमारी समस्या का समाधान जल्द ना हुआ तो हम नगर निगम व पंजाब सरकार के खिलाफ पुतला फूक प्रर्दशन करेंगे।
इस अवसर पर भाजपा नेता किशनलाल शर्मा ने कहा कि कितने शर्म की बात है कि देश की आ•ाादी के बाद यह एक पहली ऐसी सरकार है जो जनता को पीने का पानी तक मुहैया नहीं करवा सकती। पिछले 15 दिन से जैमल नगर इलाके के छोटे-छोटे बच्चे पानी की बूंद बूंद को तरस रहे हैं। और पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।
पर सरकार नहीं जाग रही। क्योंकि आम आदमी पार्टी को जनता का दुख दर्द होता तो 15 दिनों से आ रही पानी की समस्या का समाधान हो जाता। और शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की ओर से भेजा गया करोड़ों का फंड जालन्धर को स्मार्ट सिटी के बनाने के लिए अगर लगा होता तो आज जालन्धर के छोटे-छोटे के पीने के पानी को ना तरसते और न जालन्धर की टूटी सडक़ें होती और न कूड़े के ढेर होते। इसलिए केन्द्रीय एजंसीयों को चाहिए कि स्मार्ट सिटी की जांच करवा कर जिन जिन नेताओं ने मोदी सरकार की और भेजा गया स्मार्ट सिटी के लिए पैसा खाया है उनको जेल की सलाखों के पीछे धकेलना चाहिए। और उन्होंने कहा कि जैमल नगर की पानी की समस्या का समाधाना न हुआ तो भगवंत मान सरकार के अर्थी फूक प्रदर्शन किए जाएंगे। इसलिए नगर निगम अधिकारियों को चाहिए जैमल नगर में पानी की समस्या का जल्द से जल्द समाधान सोंपते हुए।
इस अवसर पर अनिता रितू, सुशीला, अमित, रीटा, काविता, नीलम, संदीप तौमर, नवीन भल्ल, रमन कुमार, रमेश कुमार, अमित गाँधी, रौकी व और लोग मौजूद थे।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...