AAP विधायक गुरप्रीत गोगी ने अपने हाथों से तोड़ा शिलान्यास

लुधियाना- बुड्ढा दरिया की सफाई न होने पर हलका वेस्ट से आप विधायक गुरप्रीत बस्सी गोगी ने अपने द्वारा किया गया शिलान्यास पत्थर तोड़ दिया है। विधायक गोगी ने सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों पर उनकी बात न सुनने और सरकार को गलत रिपोर्ट भेजने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बुड्ढे दरिया की सफाई के लिए 588 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं, लेकिन आज तक बुड्ढे दरिया की सफाई नहीं हो पाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘आप’ सरकार बुड्ढा दरिया को साफ करने का काम कर रही है लेकिन अधिकारी अपनी ही सरकार को बदनाम कर रहे हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी गलत काम कर रहे हैं और वे नहीं चाहते कि उनका नाम भ्रष्टाचारियों में शामिल हो, इसलिए उन्होंने इस आधारशिला को तोड़ा है। सत्ता पक्ष के विधायकों का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि विधायक गोगी ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।
श्री गोगी ने कहा कि कोरोना काल में बुड्ढे दरिया की सफाई के प्रोजेक्ट का टेंडर लगाया गया था और इसकी सफाई के लिए एक कंपनी को 650 करोड़ रुपये का ठेका दिया गया था। उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात यह है कि नदी की सफाई करने वाली कंपनी 588 करोड़ रुपये ले चुकी है। अधिकारियों ने कंपनी को एएमसी को 34 करोड़ रुपये भी दे दिए हैं। श्री गोगी ने कहा कि कुछ समय पहले जब उन्होंने विधानसभा कमेटी की बैठक में यह मुद्दा उठाया था तो अधिकारी कोई जवाब नहीं दे पाये थे। विधायक गोगी ने आरोप लगाया कि नगर निगम और सीवरेज बोर्ड के अधिकारी जमीनी स्तर पर बिल्कुल भी काम नहीं कर रहे हैं. अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुनते. श्री गोगी ने कहा कि आने वाले दिनों में अगर उन्हें आमरण अनशन भी करना पड़ेगा तो वे पीछे नहीं हटेंगे। आप विधायक ने कहा कि प्रदूषण बोर्ड और सीवरेज बोर्ड के अधिकारी बुड्ढे दरिया की सफाई करने में बुरी तरह विफल रहे हैं।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...