मोदी-योगी की तारीफ करने पर पति ने दिया तीन तलाक, मामला दर्ज

अयोध्या को सुंदर बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने पर एक नवविवाहित मुस्लिम महिला पर उसके ससुराल वालों द्वारा तीन तलाक और उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
जरवल रोड के प्रभारी निरीक्षक बृजराज प्रसाद ने बताया कि पीड़िता ने 5 अगस्त को अयोध्या की घटना बताई है, जिसमें झगड़े के बाद उसे गर्म दाल से जला दिया गया और अन्य आरोप लगाए गए हैं।
एस.एच.ओ उन्होंने बताया कि पीड़िता के माता-पिता बहराईच के जरवल रोड पर रहते हैं। गुरुवार को पति अरशद, सास रईशा, सास इस्लाम, नंद कुलसुम, देवर फरान और शफक देवरानी सिमरन समेत आठ लोगों पर दहेज विरोधी अधिनियम की गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ”13 दिसंबर 2023 को मेरी शादी इस्लाम के बेटे अरशद, निवासी मोहल्ला दिल्ली दरवाजा, कोतवाली नगर, अयोध्या से हुई थी पिता ने दोनों पक्षों की सहमति और हैसियत से ज्यादा खर्च कर मेरी शादी की।
वीडियो में महिला कह रही है, ”शादी के बाद जब मैं शहर से बाहर निकली तो मुझे अयोध्या धाम की सड़कें, लता चौक की खूबसूरती, वहां का विकास और माहौल बहुत पसंद आया। मैंने अपने पति के सामने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ क।
महिला ने बताया कि यह सुनने के बाद उसके पति ने कड़ी नाराजगी जताई और उसे उसके माता-पिता के घर भेज दिया। उसके मामा ने उसकी ससुराल परिवार से सुलह कराई, जिसके बाद वह अपने ससुराल आ गई। शिकायत के मुताबिक, उसके पति ने ससुराल में उससे कहा, ”तुम लोग विक्षिप्त हो। चाहे तुम कितने भी थाने बनाओ, मैं तुम्हें तलाक देता हूं।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...