जालंधर में फिल्म ‘इमरजेंसी’ के खिलाफ सिख संगठनों का प्रदर्शन

जालंधर (Nav Time )- जालंधर में सिख संगठनों ने आज स्थानीय एमबीडी मॉल स्थित पीवीआर के बाहर आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘इमरजेंसी’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, जिसमें सिख समुदाय को लेकर गलत टिप्पणियां की गई हैं। इसी के चलते आज सिख संगठनों ने फिल्म का विरोध किया।
सिख नेताओं ने कहा कि वे इस फिल्म को पूरे देश में रिलीज नहीं होने देंगे। इस मामले को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ जालंधर में केस भी दर्ज कराएंगी। सिख तालमेल कमेटी के पदाधिकारी हरपाल सिंह चड्ढा ने कहा कि इस फिल्म में सिखों पर हुए अत्याचार को दिखाया गया है। यह फिल्म सिख विरोधी है। इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत पहले भी कई बार सिख समुदाय के खिलाफ बयान दे चुकी हैं।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...