घरेलू विवाद के चलते महिला ने की ख़ुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

खन्ना : खन्ना के गांव एकोलाही में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव पंखे से लटका हुआ मिला। उधर, ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं, जबकि मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। मायके वालों की मांग पर पुलिस ने तीन डॉक्टरों का बोर्ड बनाकर सिविल अस्पताल खन्ना में पोस्टमार्टम कराया।
जिला फतेहगढ़ साहिब के थाना अमलोह के गांव माजरा मन्ना सिंह वाला निवासी गुरदीप सिंह ने बताया कि उसकी बहन रणजीत कौर की शादी करीब 3 साल पहले खन्ना के गांव एकोलाही के मंजीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद बेटे मेहताब सिंह का जन्म हुआ, जिसकी उम्र 2 साल है। उसका जीजा मंजीत सिंह अक्सर उसकी बहन रणजीत कौर को परेशान करता था। वे घर में लड़ते रहते थे। इस कारण 4 दिन मायके में रहने के बाद रंजीत कौर 19 अगस्त को अपने ससुराल एकोलाही वापस चली गयी। 20 अगस्त को मंजीत सिंह ने फिर से उसकी बहन के साथ गाली-गलौज और मारपीट की। शाम को उसके जीजा ने उसे फोन कर बताया कि रणजीत कौर ने फांसी लगा ली है। जब वे इकोलाही पहुंचे तो देखा कि पीछे का दरवाजा खुला है। उसकी बहन के शरीर पर चोट के निशान थे. इससे उसे शक हुआ कि उसकी बहन की हत्या कर शव लटका दिया गया है.

Scroll to Top
Latest news
ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ