माता वैष्णो देवी यात्रा के लिए स्पेशल ट्रेन का ऐलान, जालंधर भी रुकेगी

रेल मंत्रालय ने रेल यात्रियों की सुविधा के लिए जबलपुर जंक्शन और श्री माता वैष्णो देवी कटरा के बीच अमरनाथ यात्रा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। सूत्रों के मुताबिक ट्रेन नंबर 01707 जबलपुर जंक्शन से 2 सितंबर से 28 अक्टूबर तक हर सोमवार को और ट्रेन नंबर 01708 श्री माता वैष्णो देवी कटरा से 3 सितंबर से 29 अक्टूबर तक हर मंगलवार को चलेगी।
इस ट्रेन का स्टॉपेज कटनी, मुड़वारा, दमोह, सागर, वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी, ग्वालियर जंक्शन, मुरैना, आगरा कैंट, मथुरा, फ़रीदाबाद, हज़रत निज़ामुद्दीन जंक्शन, नई दिल्ली, शकूर बस्ती, रोहतक, जिंद, जाखल, लुधियाना, जालंधर कैंट हैं। , पठानकोट, कैंट, जम्मू तवी और तुषार महाजन स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में रुकेगी। इस ट्रेन के चलने से जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश और आसपास के इलाकों के यात्रियों को फायदा होगा।

Scroll to Top
Latest news
जालंधर में नगर निगम के सीवरेज विभाग के करिंदों की गुंडागर्दी आई सामने! ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख