प्रवासी मजदूर की बेरहमी से हत्या, गन्ने के खेत में मिला खून से लथपथ शव

जालंधर – थाना पतारा के अंतर्गत आने वाले पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र के आदमपुर गांव में एक प्रवासी मजदूर की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का शव खून से लथपथ हालत में गन्ने के खेत से बरामद किया गया। सूचना मिलते ही जिला ग्रामीण पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

SHO पतारा बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान दीपू महतो पुत्र हीरा महतो निवासी काहागढ़ सराय खास, उत्तरी चंपारण, बिहार, जो वर्तमान में पूरनपुर गांव का निवासी है, के रूप में हुई है। मृतक के घर में अजीत सिंह का पुत्र दीपू धनवंत सिंह रहता था। काफी देर से घटनास्थल की गहनता से जांच कर रही ग्रामीण पुलिस ने दीपू की हत्या के मामले में 4 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Scroll to Top
Latest news
जालंधर में नगर निगम के सीवरेज विभाग के करिंदों की गुंडागर्दी आई सामने! ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख