वाशिंगटन पोस्ट अखबार ने एक सर्वे में किया दावा -अगर अमेरिका में आज चुनाव होते हैं तो कमला हैरिस की जीत तय

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए एक सर्वे कराया गया है। सर्वे में कहा गया है कि अगर अभी चुनाव हों तो कमला ही चुनाव जीतेंगी. वाशिंगटन पोस्ट ने अपने सर्वे में कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडन की उम्मीदवारी से हटने के बाद कमला हैरिस को राष्ट्रीय स्तर पर दो फीसदी समर्थन हासिल हुआ है.

अगर अमेरिका में समय से पहले चुनाव होते हैं तो कमला हैरिस की जीत तय है, ऐसा वाशिंगटन पोस्ट अखबार ने एक सर्वे में दावा किया है।
वाशिंगटन पोस्ट ने अपने पोलिंग मॉडल नतीजों के आधार पर गुरुवार को कहा कि अगर रविवार को चुनाव होता है तो कमला हैरिस राष्ट्रपति पद के लिए पहली पसंद होंगी। अमेरिकी अखबार ने कहा है कि 21 जून के बाद कमला हैरिस ने स्विंग स्टेट माने जाने वाले राज्यों में 2.1 फीसदी अंक हासिल किए और कांटे सात में से दो राज्यों पेंसिल्वेनिया और मिशिगन में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं.

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...