कमिश्नरेट पुलिस ने 1.14 लाख रुपये की चोरी का मामला सुलझाया

चोरी की नकदी समेत एक व्यक्ति गिरफ्तार

जालंधर : शहर में अपराधियों पर नकेल कसने हुए पुलिस कमिश्नर श्री स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 1.14 लाख रुपये की चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर एक चोरी का मामला सुलझा लिया है।

विवरण साझा करते हुए, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि संतोषपुरा निवासी सतीश मल्होत्रा ने शिकायत की थी कि रोजाना की तरह वह दिलकुशा मार्केट में स्थित अपनी “मल्होत्रा एंटरप्राइज” नामक दुकान बंद करके घर चला गया था। अगले दिन उसने पाया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी दुकान के अंदर से 1,14,800 रुपये चुरा लिए थे। श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मानवीय सूझबूझ और वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर की गई जांच के दौरान पुलिस ने चोर का पता लगाया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हरविंदर पाल सिंह उर्फ पाला पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गांव जोहला, थाना पतारा, जालंधर के रूप में हुई है। श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि पुलिस टीमों ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर आरोपी को 1.14 लाख रुपये की नकदी समेत गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस संबंध में एफआईआर 84, तारीख 12-08-2024 के तहत 331(3), 305 बीएनएस थाना डिवीजन 4, सीपी जालंधर में दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और यदि कोई जानकारी मिलती है, तो उसे बाद में साझा किया जाएगा। श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि अब तक आरोपी का कोई भी आपराधिक पिछला रिकॉर्ड नहीं मिला है।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...