ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
केडी भंडारी के नेतृत्व में नॉर्थ हल्के में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठकों का हु... जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु जालंधर की भलाई के लिये भाजपा का सत्ता में होना जरूरी-- तरूण कुमार ਬੀਜੇਪੀ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ ਹਲਕਾ ਵਿੱਚ ਬਹੁਤ ਹੀ ਸਫਲ ਮੀਟਿੰਗਾਂ ਕੀਤੀਆਂ ਸੀਨੀਅਰ ਲੜਕਿਆਂ ਦੇ ਵਰਗ ਵਿੱਚ ਜਲੰਧਰ ਨੇ ਐਸਬੀਐਸ ਨਗਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਖਿਤਾਬ ਤੇ ਕਬਜ਼ਾ ਕੀਤਾ ARMY COLLEGE OF NURSING, JALANDHAR CELEBRATED 14TH ANNUAL DAY ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि...

आम आदमी पार्टी का दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है कारवां, आप में शामिल हुए सैकड़ों परिवार

 जालंधर- आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब को उस वक़्त मजबूती मिली जब जालंधर उत्तर के मोहल्ला अमर नगर के सैकड़ों परिवार पार्टी में शामिल हो गए। सभी ने जालंधर उपचुनाव में आप उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू का समर्थन दिया और कहा उन्हें भारी मतों जिताकर संसद भेजेंगे।

विधानसभा क्षेत्र प्रभारी दिनेश ढल द्वारा आयोजित रैली में सैकड़ों परिवार शामिल हुए। आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने सभी का आप परिवार में स्वागत किया और कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू विपक्षी पार्टियों को लगातार झटके दे रहे हैं। रिंकू के समर्थन में सैकड़ों लोग कांग्रेस,अकाली दल और बीजेपी छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, जो बदस्तूर जारी है।

हरचंद बरसट ने सभी नए सदस्यों को जमीनी स्तर पर काम करने और पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी की जनहितैषी नीतियों को अपने क्षेत्र के आम लोगों तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का कारवां दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है, क्योंकि पार्टी के प्रदर्शन से लोग और पंजाब समर्थक नेता प्रभावित हैं।  उन्होंने कहा कि जालंधर में हर समुदाय और क्षेत्र के लोगों के समर्थन से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू निश्चित रूप से बड़ी जीत हासिल करेंगे।

इस मौके पर हरचंद सिंह बरसट के साथ विधायक गुरमीत सिंह खुडि़यां, विधायक रजनीश कुमार दहिया, आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू की पत्नी सुनीता रिंकू, अमृतपाल सिंह जिलाध्यक्ष शाहरी व आत्म प्रकाश बबलू मौजूद थे।

Loading

Scroll to Top