ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਬਣੇ ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਜਲੰਧਰ ਸੈਂਟਰਲ ਹਲਕੇ ਵਿਚ ਭਾਜਪਾ ਨੂੰ ਝਟਕਾ , ਮਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਸਿਮਰਨ ਕਾਂਗਰਸ ਵਿਚ ਸ਼ਾਮਲ मुख्यमंत्री भगवंत मान को मिला लोगों का प्यार, कहीं फूलों का हार तो कहीं जय जय कार आम आदमी पार्टी ने शुरू किया 'ज़ुल्म का जवाब वोट' अभियान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में पार्टी विधायकों, चेयरमैनों और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर चुना... ਪਹਿਲੇ ਸੁਰਜੀਤ 5 ਏ ਸਾਇਡ ਮਹਿਲਾ ਗੋਲਡ ਕੱਪ ਹਾਕੀ ਟੂਰਨਾਮੈਂਟ ਘਾਨਾ 'ਚ 63 ਸਾਲਾ ਪਾਦਰੀ ਨੇ 12 ਸਾਲਾ ਲੜਕੀ ਨਾਲ ਕੀਤਾ ਵਿਆਹ ਅਫਰੀਕੀ ਟਾਪੂ 'ਤੇ ਫਸੇ ਯਾਤਰੀਆਂ ਨੂੰ ਨਾਰਵੇਈ ਕਰੂਜ਼ ਨੇ ਮੁੜ ਚੜ੍ਹਨ ਤੋਂ ਕੀਤਾ ਇਨਕਾਰ ਕੈਨੇਡਾ 'ਚ ਵਿਦੇਸ਼ੀ ਦਖਲਅੰਦਾਜ਼ੀ ਕਰਨ ਵਾਲੇ ਦੇਸ਼ਾਂ ਦੀ ਸੂਚੀ ਵਿਚ ਪਾਕਿਸਤਾਨ ਦਾ ਨਾਮ ਵੀ ਸ਼ਾਮਿਲ कनाडा जाने के चाहवान नौजवानों को बड़ा झटका: कनाडा ने एमिग्रेशन शुल्क 12% बढ़ाया

गढ़ा रेलवे क्रासिंग पर 72 करोड़ रुपए की लागत से बनेगा ओवरब्रिज- अमृतपाल सिंह

जिला योजना बोर्ड ने विस्तृत रिपोर्ट बनाकर स्मार्ट सिटी के तहत प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए भेजा प्रस्ताव
कहा, बस स्टेंड चौक और रेलवे क्रासिंग पर लगने वाले जाम से आम जनता व पिम्स जाने वाले मरीजों को मिलेगी निजात
जालंधर (Jatinder Rawat0- जिला योजना बोर्ड की तरफ से गढ़ा रेलवे क्रासिंग पर 72 करोड़ रुपए की लागत से एक फ्लाईओवर बनाने का प्रस्ताव तैयार किया गया है, जिसे स्मार्ट सिटी में शामिल करने के लिए विस्तृत रिपोर्ट बनाकर भेजी गई है।बोर्ड ने इस प्रोजेक्ट के पुराने प्रस्ताव की दोबारा समीक्षा कर स्मार्ट सिटी सीईओ को भेजा है। अब नए प्रस्ताव में इस फ्लाईओवर का दायरा बढ़ा दिया गया है, जो अब किंग्स होटल से शुरू होकर पिम्स तक जाएगा। इस बारे में और जानकारी देते हुए जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन अमृतपाल सिंह ने बताया कि बोर्ड की तरफ से लोगों की सहूलियत को देखते हुए इस फ्लाईओवर के निर्माण का प्रोजेक्ट तैयार किया गया है। यह फ्लाईओवर बीएमसी चौक से सटे किंग्स होटल से शुरू होकर पिम्स अस्पताल तक जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे लोगों को बस स्टैंड चौक और गढ़ा रेलवे क्रासिंग पर लगने वाले जाम से निजात मिलेगी क्योंकि पिम्स की तरफ आने-जाने वाले लोग फ्लाईओवर से होते हुए सीधे निकल जाएंगे, उन्हें नीचे जाम में फंसने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
अमृतपाल सिंह ने कहा कि पिम्स में बड़ी तादाद में मरीजों का आना-जाना रहता है और जाम की वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है। इसलिए इस रोड पर ट्रैफिक जाम की स्थिति से निपटने के लिए एक प्रपोजल तैयार किया गया है। इस बारे में पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैठ करके चेयरमैन की तरफ से इस फ्लाईओवर के लेआउट को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि सरकार को स्मार्ट सिटी के तहत इस फ्लाईओवर के निर्माण का प्रपोजल भेजा गया है और उम्मीद है कि जल्द ही इस पर काम शुरू किया जाएगा।
योजना बोर्ड के चेयरमैन ने आगे कहा कि बोर्ड की तरफ से लोगों की सुविधा के लिए और भी कई प्रोजेक्ट आने वाले दिनों में तैयार किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार की तरफ से लगातार जन-हितैषी योजनाएं लाई जा रही हैं ताकि लोगों को बेहतरीन सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें।

Loading

Scroll to Top