ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध... पंजाब के विकास और विरासत को भाजपा ने सम्भाला: अनुराग सिंह ठाकुर ਕੁੱਲੀ ਵਾਲੇ ਮਹਾਪੁਰਖਾਂ ਦਾ ਆਸ਼ੀਰਵਾਦ ਲੈਣ ਪਹੁੰਚੇ ਰਾਜੇਸ਼ ਬਾਘਾ ਇਸ ਮੌਕੇ ਉਨ੍ਹਾਂ ਨਾਲ ਰਾਜ ਕੁਮਾਰ ਜੋਗੀ, ਪੰਮਾ ਜੌਹਲ,...

मुख्यमंत्री भगवंत मान वीरवार को जालंधर से बनारस के लिए ट्रेन करेंगे रवाना

डिप्टी कमिश्नर व पुलिस कमिश्नर ने प्रबंधो का लिया जायजा

श्री गुरु रविदास महाराज की जयंती मनाने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु ट्रेन से जाएंगे बनारस

जालंधर (Jatinder Rawat)- डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह और पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा बनारस के लिए तीर्थयात्रियों से भरी ट्रेन को हरी झंडी देकर रवाना करने के प्रबंधों  को अंतिम रूप दिया।

दोनों अधिकारियों ने स्टेशन का दौरा किया और कार्यक्रम की व्यवस्था को अंतिम रूप देने के लिए डेरा बल्ला के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की। श्री गुरु रविदास महाराज जी की जयंती मनाने के लिए सिटी स्टेशन से भक्तों से भरी एक ट्रेन बनारस के लिए रवाना होगी, जिसे लाखों श्रद्धालुओं की उपस्थिति में मुख्यमंत्री हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे ।
दोनों अधिकारियों ने कहा कि इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा उचित प्रबंध किए जाएंगे।  उन्होंने प्रत्येक व्यवस्था की सावधानीपूर्वक समीक्षा की और अधिकारियों को प्रत्येक कर्मचारी द्वारा आदेशों का अनुपालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
दोनों अधिकारियों ने निर्देश दिए कि पूरे आयोजन के दौरान लोगों को किसी तरह की असुविधा न हो, इसके पुख्ता इंतजाम किए जाएं।उन्होंने वाहनों की पार्किंग, तीर्थयात्रियों के लिए सुविधाएं, मंच, जलापूर्ति, साफ-सफाई, मेडीकल टीम, कानून व्यवस्था सुरक्षा प्रबंधों की भी समीक्षा की।दोनों अधिकारियों ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी की जयंती को समर्पित इस मेगा आयोजन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन ने पहले ही एक खाका तैयार कर लिया है।

Loading

Scroll to Top