ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध...

*✡️ राशिफल 14 नवंबर ✡️*

*🔆 ऊँ श्री 🔆*

*🔯 नवग्रह वास्तु 🔯*

*✡️ राशिफल 14 नवंबर ✡️*


मेष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपको शासन सत्ता का पूरा लाभ मिलेगा। अपने परिवार में करीबियों से रिश्तों में यदि अनबन चल रही थी,तो वह समाप्त होगी और आप परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की तैयारियों में व्यस्त रहेंगे। परिजनों का आदर सत्कार आप पूरी मेहनत और लगन से करेंगे । आप अपने रीति रिवाज व परंपराओं का पूरा ध्यान देंगे। यदि आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद कानून में चल रहा है,तो उसमें आपको अपने किसी सहयोगी से मदद लेनी होगी,तभी वह सुलझता दिख रहा है।

वृष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का पूरा लाभ मिलेगा,लेकिन आप भाईचारे को बढ़ावा देंगे और आपको किसी राजनीतिक कार्य में सम्मलित होने का मौका मिलेगा। आपके कुछ अन्य मित्रों से संपर्क बढ़ेंगे और आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा। आपकी किसी नई संपत्ति प्राप्ति की अभिलाषा आज पूरी होगी।

मिथुन दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए सुखों में वृद्धि लेकर आएगा और आप धन-धान्य से भरपूर रहने के कारण संतान की सभी इच्छाओं की पूर्ति करेंगे,लेकिन आपको संतान की संगति पर विशेष ध्यान देना होगा। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी और आपको एक के बाद एक सूचना सुनने को मिलती रहेगी। आज आपको अपने व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी किसी से बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो आपको कोई बात बुरी लग सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज कहीं अच्छा निवेश करने का मौका मिलेगा और वह किसी नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं। आपकी आज दूरसंचार के साधनों में वृद्धि होगी और कुछ व्यक्तिगत मामले बेहतर होंगे। आप आज लोगों से सक्रियता बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आपका कोई छुपा हुआ राज लोगों के सामने आ सकता है। विदेशों से आयात निर्यात का व्यवसाय कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल

आज आपको संतान से संबंधित किसी काम में धैर्य व साहस बनाए रखना होगा। किसी नई संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा आज पूरी होगी। आपको कोई धन संबंधित मामलों में पूरी सूझबूझ दिखानी होगी और आप अपनी आय व्यय बजट बना कर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। पारिवारिक रिश्ते में चल रही अनबन बातचीत के जरिए समाप्त करेंगे। काम की गति धीमी रहेगी,लेकिन फिर भी आपको लाभ मिल पाएगा। आपके अंदर कुछ एनर्जी रहने से आप अपने रुके हुए कामों को भी आसानी से पूरा कर पाएंगे।

कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपकी आय में वृद्धि लेकर आएगा और आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है,जो आपकी प्रसन्नता का कारण बनेगा। आपने यदि पहले किसी को धन उधार दिया था,तो वह भी आपको वापस मिल सकता है । शरीर को स्वस्थ रखने के लिए आपको योग और व्यायाम करते रहना चाहिए।

तुला दैनिक राशिफल

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है,क्योंकि वह पढ़ाई के साथ-साथ किसी अन्य कोर्स के प्रति भी अपनी पूरी रुचि दिखाएंगे। कला कौशल को बल मिलेगा और आपको अपने किसी काम को माता-पिता से पूछ कर करना बेहतर रहेगा। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई उपहार मिल सकता है। बिजनेस कर रहे लोगों को अपने जूनियर से काम निकलवाने के लिए उनकी कुछ गलतियों को माफ करना होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज आपको अपने किसी काम को पूरा करने में मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपका मान सम्मान बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे और भाग्य के दृष्टिकोण से आज आप नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको करियर को लेकर यदि कुछ समस्या आ रही थी,तो आप भाइयों के द्वारा मिलजुलकर,उस समस्या का समाधान निकाल सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा,लेकिन आप घर परिवार में किसी मांगलिक उत्सव की तैयारियों में व्यस्त नजर आएंगे और आपकी किसी करीबी की सेहत में गिरावट होने के कारण आप अक्समात यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपने महत्वपूर्ण कार्यों में सोच विचार बिल्कुल ना करें,उन्हे समय रहते पूरा करें। खिलाड़ियों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

मकर दैनिक राशिफल

आज बिजनेस में आपकी कुछ पुरानी रुकी हुई योजनाओं को आप फिर से शुरू करके अच्छा धन कमा सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत में अगर कोई परेशानी चल रही थी तो आज उसका समाधान मिलेगा। आपको कुछ औद्योगिक मामलों को संवारना होगा। आपकी किसी पिछली की गई गलती से आज आपको सबक लेना होगा और स्थायित्व को बल मिलेगा। आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहने वाला है।

कुंभ दैनिक राशिफल

आज का दिन परोपकार के कार्य में व्यतीत करेंगे और धार्मिक कार्यों के प्रति आस्था दिखाएंगे। संतान को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है,लेकिन जीवनसाथी के लिए आप किसी व्यवसाय को करा सकते हैं,जिससे आपको छोटा या बड़ा सोचकर नहीं करना है। आपको अपने किसी काम में अनुभवी व्यक्तियों से सलाह आवश्यकता होगी।आप किसी बड़े अधिकारी के मामले में बीच में हस्तक्षेप ना करें,नहीं तो आपको उनसे डांट खानी पड़ सकती है।

मीन दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए कोई शुभ सूचना लेकर आ सकता है। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा,जिसमें उन्हें अच्छे परिणाम भी अवश्य हासिल होगें। मित्रों के साथ घूमने फिरने के दौरान आज आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आप अपनी सेहत में यदि कोई लापरवाही दिखाएंगे,तो इससे आपको समस्या हो सकती है।

Loading

Scroll to Top