ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध... पंजाब के विकास और विरासत को भाजपा ने सम्भाला: अनुराग सिंह ठाकुर ਕੁੱਲੀ ਵਾਲੇ ਮਹਾਪੁਰਖਾਂ ਦਾ ਆਸ਼ੀਰਵਾਦ ਲੈਣ ਪਹੁੰਚੇ ਰਾਜੇਸ਼ ਬਾਘਾ ਇਸ ਮੌਕੇ ਉਨ੍ਹਾਂ ਨਾਲ ਰਾਜ ਕੁਮਾਰ ਜੋਗੀ, ਪੰਮਾ ਜੌਹਲ,...

डिप्टी कमिश्नर की उपस्थिति में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मकसूदां बाईपास पर 30 मीटर की ऊंचाई पर तिरंगा फहराया गया

स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों को याद किया, देश के विकास में रचनात्मक भूमिका निभाने के लिए युवाओं को आगे आने के लिए आमंत्रित किया

जालंधर (Jatinder Rawat)- डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह की उपस्थिति में आज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित स्थानीय मकसूदां बाईपास पर 30 मीटर की ऊंचाई पर देश का राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया।

‘आजादी का अमृत महोत्सव’ को समर्पित सीटी ग्रुप के सहयोग से तिरंगा फहराने के लिए करवाए गए कार्यक्रम के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने देश के स्वतंत्रता संग्राम के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले महान शहीदों को याद किया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग 100 फीट की ऊंचाई पर फहराया गया तिरंगा लाखों लोगों द्वारा देखा जाएगा जिससे उनकी देशभक्ति की भावना और मजबूत होगी। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के बलिदान को नमन करते हुए युवाओं को उनके पदचिन्हों पर चलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के अतुलनीय बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता, जिनकी शहादत से आज हम आजाद फिजा में सांस ले रहे हैं।

भारत को शहीदों के सपनों का देश बनाने में सक्रिय भूमिका निभाने का आह्वान करते हुए जसप्रीत सिंह ने कहा कि युवाओं को देश के विकास में रचनात्मक योगदान देते हुए देश को प्रगति की ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए ठोस प्रयास करने चाहिए।

इस बीच, सी.टी पब्लिक के छात्रों द्वारा बैनर से आम जनता को ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ का उपयोग न करने के बारे में जागरूक किया। वहीं डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह को भी सीटी समूह के पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया। कार्यक्रम का समापन छात्रों द्वारा गाए गए राष्ट्रगान के साथ हुआ।

इस मौके पर नायब तहसीलदार मनदीप सिंह, जनरल मैनेजर पीएसडीएम सूरज क्लेयर, सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह,  कैंपस डायरेक्टर डॉ. योगेश छाबड़ा, सीटी स्कूल के छात्र-छात्राएं व कर्मचारी मौजूद रहे।

Loading

Scroll to Top