ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध... पंजाब के विकास और विरासत को भाजपा ने सम्भाला: अनुराग सिंह ठाकुर ਕੁੱਲੀ ਵਾਲੇ ਮਹਾਪੁਰਖਾਂ ਦਾ ਆਸ਼ੀਰਵਾਦ ਲੈਣ ਪਹੁੰਚੇ ਰਾਜੇਸ਼ ਬਾਘਾ ਇਸ ਮੌਕੇ ਉਨ੍ਹਾਂ ਨਾਲ ਰਾਜ ਕੁਮਾਰ ਜੋਗੀ, ਪੰਮਾ ਜੌਹਲ,...

ज़िला रक्षा सेवाए भलाई दफ़्तर जालंधर में आईलैटस के कोर्स के लिए दाख़िला शुरू

जालंधर- ज़िला रक्षा सेवाए भलाई दफ़्तर, जालंधर में चलाए जा रहे आईलटस (International English Language Testing System) के कोचिंग सैंटर में दाख़िला शुरू है।

                इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए ज़िला रक्षा सेवाए भलाई अधिकारी, जालंधर कर्नल दलविन्दर सिंह ने बताया कि सैंटर में योग्य और अनुभवी वीसा माहिर इंस्टरक्कटर की तरफ से शिक्षार्थियों को आईलैटस की कोचिंग दी जायेगी। उन्होंने बताया कि इस सैंटर में आईलैटस के कोर्स के लिए पूर्व सैनिकों, उनकी विधवाओं और आश्रितों का दाख़िला पहल के आधार पर किया जायेगा और खाली सीटों होने पर यह सिवलीयन शिक्षार्थियों से भरी जाएंगी।

        उन्होंने आगे बताया कि यह कोर्स बहुत ही कम फ़ीसों पर करवाया जा रहा है। उन्होंने पूर्व सैनिकों, उनकी विधवाओं और आश्रितों को ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में आईलैटस के कोर्स के लिए दाख़िला लेने की अपील की।

        ज़िला रक्षा सेवाए भलाई अधिकारी  ने कहा कि और ज्यादा जानकारी के लिए ज़िला रक्षा सेवाए भलाई दफ़्तर, शास्त्री मार्केट, जालंधर के टैलिफ़ोन नं:98154 -65556 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Loading

Scroll to Top