लोकसभा उपचुनाव में ‘आप’ की जीत सुनिश्चित- हरचंद सिंह बरसट

…देश में लोकतंत्र का हो रहा उल्लंघन  : सुशील रिंकू

….सुशील रिंकू को उम्मीदवार बनाए जाने से हलके में खुशी की लहर: बलकार सिंह

…पार्टी के सभी वर्कर और नेता पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे : शीतल अंगुराल

…सुशील रिंकू एक ईमानदार नेता: रमन अरोड़ा

जालंधर – आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने गुरूवार को ‘आप’  के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत से लोकसभा सीट जीत कर केजरीवाल की झोली में डालेंगे।
पार्टी के स्थानीय कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए हरचंद सिंह बरसट ने कहा, ‘ मैं अरविंदर केजरीवाल का धन्यवाद करता हूं जिन्होने सुशील रिंकू जैसे ईमानदार व्यक्ति को पार्टी में शामिल करवाया”। उन्होने कहा कि हम सभी मिल कर पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे।
विधायक शीतल अंगुराल ने पार्टी सुप्रीमों और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवावल और मुख्यमंत्री भगवंत मान का सुशील रिंकू को जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित करने के लिए घन्यवाद किया। उन्होने प्रेसवार्ता में उपस्थित विधायक रमन अरोड़ा, प्रदेश सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा, करतारपुर के विधायक बलकार सिंह तथा अन्य वर्करों का धन्यवार करते हुए कहा कि हम तन मन धन से कड़ी मेहनत कर पार्टी के उम्मीदवार श्री रिंकू को भारी मतों से विजयी बनाएंगे।
करतारपुर से विधायक बलकार सिंह ने कहा कि सुशील रिंकू एक साफ छवि के मालिक हैं। उन्होने कहा कि सुशील रिंकू को पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने से हलके में खुशी की लहर व्याप्त है। उन्होने कहा कि हम सब मिल कर पार्टी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करेंगे।
जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार सुशील रिंकू ने पार्टी सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री भगवंत मान और सांसद राघव चड्डा का धन्यवाद करते हुए कहा कि ‘आप’ द्वारा पंजाब के लोगों के हकों के लिए किए गए कार्यों के कारण जालंधर के लोग संसदीय उपचुनाव में पार्टी को भारी मतों से विजय दिलाएंगे। उन्होने कहा कि आज देश में डेमोक्रेसी का उल्लंघन हो रहा है। केन्द्र की भाजपा सरकार विभिन्न राजनैतिक दलों के निर्दोष नेताओं को परेशान कर रही है, उन पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं।
सुशील रिंकू ने समूची लीडरशीप और पार्टी के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब कुछ दिनों में चुनाव प्रचार तेजी पकड़ेगा। उन्होने कहा कि ‘आप’ पार्टी द्वारा पंजाब के लोगों को जो बिजली सुविधाए, स्वास्थय सुविधाए दी गई हैं और स्कूलों में युद्ध स्तर पर जो सुधार किया जा रहा है, मुझे विश्वास है कि जालंधर के लोग पार्टी उम्मीदवार को भारी जनादेश देकर सफल बनाएंगे।
इस अवसर पर अन्य के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक वाली, आत्म प्रकाश बबलू, पंजाब एग्रो एक्पोर्ट के चेयरमैन मंगल सिंह और जिला अध्यक्ष अमृतपाल सहित भारी संख्य में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Loading

Scroll to Top
Latest news
राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा सीएम भगवंत मान ने करतारपुर में किया जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए प्रचार, बोले- 1 जून... सीबीएसई-2024 कक्षा दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात पीएम श्री केन्द्रीय विद्य... ਸ਼ਰਾਬ ਦੇ ਸ਼ੌਕੀਨ ਮਾਨ ਦਾ ਕਦੇ ਵੀ ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚੋਂ ਨਸ਼ਾ ਖਤਮ ਕਰਨ ਦਾ ਇਰਾਦਾ ਨਹੀਂ ਸੀ : ਡਾ ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਪੰਜਾਬ 'ਚ ਲੋਕ ਸਭਾ ਦੀ ਦੌੜ 'ਚ 'ਆਪ' ਦੂਜਿਆਂ ਨਾਲੋਂ ਸਭ ਤੋਂ ਅੱਗੇ,ਅੱਧੇ ਦਰਜਨ ਹਲਕਿਆਂ 'ਚ ਕਈ ਵੱਡੇ ਆਗੂ ਪਾਰਟੀ 'ਚ ਹੋ... ਲੋਕ ਸਭਾ ਹਲਕਾ ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਮਾਸਟਰ ਪਰਸ਼ੋਤਮ ਬਿਲਗਾ ਦੇ ਨਾਮਜਦਗੀ ਪੱਤਰ ਦਾਖਲ ਬਲਾਤਕਾਰ ਦੇ ਦੋਸ਼ੀ ਨੂੰ ਸ਼ਾਮਲ ਕਰਨਾ ਕਾਂਗਰਸ ਦੀਆਂ ਡਿੱਗਦੀਆਂ ਕਦਰਾਂ-ਕੀਮਤਾਂ ਦਾ ਸੰਕੇਤ: ਵਿਧਾਇਕ ਵਿਕਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੌਧ... ਡਾ: ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਨੇ ਤਖ਼ਤ ਸ੍ਰੀ ਕੇਸਗੜ੍ਹ ਸਾਹਿਬ ਅਤੇ ਮਾਤਾ ਨੈਣਾ ਦੇਵੀ ਮੰਦਿਰ ਵਿਖੇ ਮੱਥਾ ਟੇਕਣ ਉਪਰੰਤ ਚੋਣ ਮੁਹਿੰਮ... ਭਗਵੰਤ ਮਾਨ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ 'ਚ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਉਮੀਦਵਾਰ ਪਵਨ ਕੁਮਾਰ ਟੀਨੂੰ ਲਈ ਕੀਤਾ ਚੋਣ ਪ੍ਰਚਾਰ, ਕਿਹਾ ਧੋਖੇਬਾਜ਼ਾਂ ਨੂੰ ਜਵਾ... भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के नामांकन पर उमड़े जनसैलाब ने उडाये विपक्षी दलों के होश