जालंधर उपचुनाव से पहले होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन ने ‘आप’ को दिया समर्थन

रोजगार सृजन,कर्मचारी और सेवानिवृत्त पेंशनर हमारी प्राथमिकता हैं: हरचंद सिंह बरसट

 जालंधर (Jatinder Rawat)-   जालंधर उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी जोर-शोर से प्रचार कर रही है। बुधवार देर शाम होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन (सेवानिवृत्त) पंजाब ने “आप” पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट को ज्ञापन सौंपा और उपचुनाव से पहले पार्टी को अपना समर्थन दिया।

मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे खुद हमेशा कर्मचारी संघो के साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस से अपना पद भी इसलिए छोड़ा था, क्योंकि पार्टी के नेता कर्मचारियों और सेवानिवृत्त पेंशनरों के लिए कुछ भी करने को तैयार नहीं थे। इस मौके पर बरसट के साथ जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन जगतार सिंह संघेड़ा और जालंधर इकाई के उपाध्यक्ष आईएस बंगा भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए रोजगार सृजन,कर्मचारी और पेंशनभोगी प्राथमिकता है। मान सरकार लगातार रोजगार पैदा कर रही है और करीब तीस हजार युवाओं को सरकारी नौकरी दे चुकी है। हमने अस्थायी कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित किया और ओपीएस (पुरानी पेंशन योजना) को फिर से लागू करने का फैसला किया।

उन्होंने होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों को आश्वासन दिया कि वह उनकी जायज मांगों का समर्थन करते हैं और सरकार के समक्ष उनकी बात उठाएंगे। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष गुरदीप सिंह ने कहा कि वे जालंधर सीट से आप उम्मीदवार का समर्थन करेंगे ताकि आम लोगों और कर्मचारियों की आवाज संसद तक पहुंच सके।

बरसट ने कहा कि पार्टी ने अपनी सभी प्रमुख गारंटियों को पूरा किया है। इसलिए लोग पंजाब के लोगों के प्रति हमारी गंभीरता को जानते हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि जालंधर के लोग आम आदमी पार्टी को वोट देंगे क्योंकि लोग जानते हैं कि आम आदमी पार्टी की जनहितैषी नीतियां हैं।

Loading

Scroll to Top
Latest news
राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा सीएम भगवंत मान ने करतारपुर में किया जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए प्रचार, बोले- 1 जून... सीबीएसई-2024 कक्षा दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात पीएम श्री केन्द्रीय विद्य... ਸ਼ਰਾਬ ਦੇ ਸ਼ੌਕੀਨ ਮਾਨ ਦਾ ਕਦੇ ਵੀ ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚੋਂ ਨਸ਼ਾ ਖਤਮ ਕਰਨ ਦਾ ਇਰਾਦਾ ਨਹੀਂ ਸੀ : ਡਾ ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਪੰਜਾਬ 'ਚ ਲੋਕ ਸਭਾ ਦੀ ਦੌੜ 'ਚ 'ਆਪ' ਦੂਜਿਆਂ ਨਾਲੋਂ ਸਭ ਤੋਂ ਅੱਗੇ,ਅੱਧੇ ਦਰਜਨ ਹਲਕਿਆਂ 'ਚ ਕਈ ਵੱਡੇ ਆਗੂ ਪਾਰਟੀ 'ਚ ਹੋ... ਲੋਕ ਸਭਾ ਹਲਕਾ ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਮਾਸਟਰ ਪਰਸ਼ੋਤਮ ਬਿਲਗਾ ਦੇ ਨਾਮਜਦਗੀ ਪੱਤਰ ਦਾਖਲ ਬਲਾਤਕਾਰ ਦੇ ਦੋਸ਼ੀ ਨੂੰ ਸ਼ਾਮਲ ਕਰਨਾ ਕਾਂਗਰਸ ਦੀਆਂ ਡਿੱਗਦੀਆਂ ਕਦਰਾਂ-ਕੀਮਤਾਂ ਦਾ ਸੰਕੇਤ: ਵਿਧਾਇਕ ਵਿਕਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੌਧ... ਡਾ: ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਨੇ ਤਖ਼ਤ ਸ੍ਰੀ ਕੇਸਗੜ੍ਹ ਸਾਹਿਬ ਅਤੇ ਮਾਤਾ ਨੈਣਾ ਦੇਵੀ ਮੰਦਿਰ ਵਿਖੇ ਮੱਥਾ ਟੇਕਣ ਉਪਰੰਤ ਚੋਣ ਮੁਹਿੰਮ... ਭਗਵੰਤ ਮਾਨ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ 'ਚ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਉਮੀਦਵਾਰ ਪਵਨ ਕੁਮਾਰ ਟੀਨੂੰ ਲਈ ਕੀਤਾ ਚੋਣ ਪ੍ਰਚਾਰ, ਕਿਹਾ ਧੋਖੇਬਾਜ਼ਾਂ ਨੂੰ ਜਵਾ... भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के नामांकन पर उमड़े जनसैलाब ने उडाये विपक्षी दलों के होश