ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध...

डीएवी यूनिवर्सिटी ने लॉन्च किया एंटरप्रेन्योरशिप ओरिएंटेशन प्रोग्राम

जालंधर- डीएवी यूनिवर्सिटी में इंस्टीट्यूशन इनोवेशन काउंसिल (आईआईसी) ने एंटरप्रेन्योरशिप ओरिएंटेशन प्रोग्राम लॉन्च किया है। यह कार्यक्रम स्टार्टअप पंजाब के सहयोग से डीएवी यूनिवर्सिटी इनक्यूबेशन सेंटर के तत्वावधान में शुरू किया गया है। कार्यक्रम स्टूडेंट्स को व्यवसाय कौशल से लैस करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

उद्घाटन सत्र के दौरान एक प्रमुख एन्त्रेप्रेनेयोर श्री एम जे कालरा ने स्टूडेंट्स के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा की। अपने व्याख्यान “उद्यमिता का परिचय” में, श्री कालरा ने उपभोक्ताओं की अधूरी जरूरतों की पहचान करने और उन्हें सोल्युशंस देने के महत्व पर जोर दिया। प्रश्न-उत्तर सत्र के दौरान उन्होने एन्त्रेप्रेनेयोरशिप के विभिन्न पहलुओं पर बात की।

आईआईसी के अध्यक्ष डॉ. संदीप विज ने कहा कि इस सिरीज़ में आइडिया जेनेरेशन, मार्केट प्रेप्रेशन और आईपीआर पर सत्र आयोजित किए जाएंगे।

इनक्यूबेटर मैनेजर डॉ. गिरीश तनेजा ने छात्रों से श्री कालरा द्वारा साझा की गई अंतर्दृष्टि का लाभ उठाने और अपने उद्यमों को शुरू करने और लॉन्च करने के लिए अपने साथियों के साथ सहयोग करने का आग्रह किया।

डीएवी यूनिवर्सिटी के वाइस-चान्सलर डॉ मनोज कुमार ने स्टूडेंट्स को अपनी एन्त्रेप्रेनेयोरशिप एसपिरेशन्स का पता लगाने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम एन्त्रेप्रेनेयोरशिप स्पिरिट को बढ़ावा देने और अगली पीढ़ी के बिज़नस लीडरज़ तैयार करने के लिए यूनिवर्सिटी के समर्पण को दर्शाता है।

Scroll to Top