ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਬਣੇ ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਜਲੰਧਰ ਸੈਂਟਰਲ ਹਲਕੇ ਵਿਚ ਭਾਜਪਾ ਨੂੰ ਝਟਕਾ , ਮਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਸਿਮਰਨ ਕਾਂਗਰਸ ਵਿਚ ਸ਼ਾਮਲ मुख्यमंत्री भगवंत मान को मिला लोगों का प्यार, कहीं फूलों का हार तो कहीं जय जय कार आम आदमी पार्टी ने शुरू किया 'ज़ुल्म का जवाब वोट' अभियान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में पार्टी विधायकों, चेयरमैनों और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर चुना... ਪਹਿਲੇ ਸੁਰਜੀਤ 5 ਏ ਸਾਇਡ ਮਹਿਲਾ ਗੋਲਡ ਕੱਪ ਹਾਕੀ ਟੂਰਨਾਮੈਂਟ ਘਾਨਾ 'ਚ 63 ਸਾਲਾ ਪਾਦਰੀ ਨੇ 12 ਸਾਲਾ ਲੜਕੀ ਨਾਲ ਕੀਤਾ ਵਿਆਹ ਅਫਰੀਕੀ ਟਾਪੂ 'ਤੇ ਫਸੇ ਯਾਤਰੀਆਂ ਨੂੰ ਨਾਰਵੇਈ ਕਰੂਜ਼ ਨੇ ਮੁੜ ਚੜ੍ਹਨ ਤੋਂ ਕੀਤਾ ਇਨਕਾਰ ਕੈਨੇਡਾ 'ਚ ਵਿਦੇਸ਼ੀ ਦਖਲਅੰਦਾਜ਼ੀ ਕਰਨ ਵਾਲੇ ਦੇਸ਼ਾਂ ਦੀ ਸੂਚੀ ਵਿਚ ਪਾਕਿਸਤਾਨ ਦਾ ਨਾਮ ਵੀ ਸ਼ਾਮਿਲ कनाडा जाने के चाहवान नौजवानों को बड़ा झटका: कनाडा ने एमिग्रेशन शुल्क 12% बढ़ाया

डीएवी यूनिवर्सिटी ने लॉन्च किया एंटरप्रेन्योरशिप ओरिएंटेशन प्रोग्राम

जालंधर- डीएवी यूनिवर्सिटी में इंस्टीट्यूशन इनोवेशन काउंसिल (आईआईसी) ने एंटरप्रेन्योरशिप ओरिएंटेशन प्रोग्राम लॉन्च किया है। यह कार्यक्रम स्टार्टअप पंजाब के सहयोग से डीएवी यूनिवर्सिटी इनक्यूबेशन सेंटर के तत्वावधान में शुरू किया गया है। कार्यक्रम स्टूडेंट्स को व्यवसाय कौशल से लैस करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

उद्घाटन सत्र के दौरान एक प्रमुख एन्त्रेप्रेनेयोर श्री एम जे कालरा ने स्टूडेंट्स के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा की। अपने व्याख्यान “उद्यमिता का परिचय” में, श्री कालरा ने उपभोक्ताओं की अधूरी जरूरतों की पहचान करने और उन्हें सोल्युशंस देने के महत्व पर जोर दिया। प्रश्न-उत्तर सत्र के दौरान उन्होने एन्त्रेप्रेनेयोरशिप के विभिन्न पहलुओं पर बात की।

आईआईसी के अध्यक्ष डॉ. संदीप विज ने कहा कि इस सिरीज़ में आइडिया जेनेरेशन, मार्केट प्रेप्रेशन और आईपीआर पर सत्र आयोजित किए जाएंगे।

इनक्यूबेटर मैनेजर डॉ. गिरीश तनेजा ने छात्रों से श्री कालरा द्वारा साझा की गई अंतर्दृष्टि का लाभ उठाने और अपने उद्यमों को शुरू करने और लॉन्च करने के लिए अपने साथियों के साथ सहयोग करने का आग्रह किया।

डीएवी यूनिवर्सिटी के वाइस-चान्सलर डॉ मनोज कुमार ने स्टूडेंट्स को अपनी एन्त्रेप्रेनेयोरशिप एसपिरेशन्स का पता लगाने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम एन्त्रेप्रेनेयोरशिप स्पिरिट को बढ़ावा देने और अगली पीढ़ी के बिज़नस लीडरज़ तैयार करने के लिए यूनिवर्सिटी के समर्पण को दर्शाता है।

Scroll to Top