ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਬਠਿੰਡਾ ਨੇ ਜਲੰਧਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਫਾਇਨਲ ਵਿੱਚ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਕੀਤਾ मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसै... मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध...

*क्या मेयर जगदीश राजा इसीलिए तो नहीं टाल रहे थे एलइडी स्ट्रीट लाइट घोटाले की बैठक: पार्षद शैली खन्ना*

*क्या मेयर जगदीश राजा इसीलिए तो नहीं टाल रहे थे एलइडी स्ट्रीट लाइट घोटाले की बैठक: पार्षद शैली खन्ना*

स्मार्ट सिटी एल ई डी प्रोजेक्ट की रिपोर्ट आ जाने पर भी किसी भी प्रकार का निर्णय ना लेकर मेयर जगदीश राजा जी ने सिर्फ पार्षदों के साथ ही नहीं, बल्कि सारे शहर को अंधेरे में रखा। सभी पार्षदों के बार-बार कहने पर भी मेयर राजा जी ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं की और रिपोर्ट नगर निगम कमिश्नर की तरफ धकेलते हुए नजर आए जबकि उन्हें पता था कि कमिश्नर निगम को आए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और कार्यवाही के लिए 2 दिन बाद रखी बैठक को दोपहर 2:30 बजे के बाद स्थगित कर दिया ।

जिससे प्रोजेक्ट के इंचार्ज रिटायर्ड अधिकारी लखविंदर सिंह और प्रोजेक्ट के मॉडल ऑफिसर निगम के एक्सईएन मनजीत सिंह जोहर को समय मिल गया और वह जालंधर को अलविदा कह गए अब इसका जवाब देगा कौन?

पार्षद खन्ना ने कहा निगम मेयर ने एलईडी प्रोजेक्ट पर ही कम से कम 8-10 मीटिंग की, जिसमें से पांच के करीब मीटिंग पुरानी सरकार के प्रोजेक्ट को रद्द करने और अभी तीन मीटिंग इस घोटाले पर निर्णय लेने के लिए, पर हुआ कुछ भी नहीं।

खन्ना ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के इलावा भी स्मार्ट सिटी के अंतर्गत 50 के करीब प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं एक प्रोजेक्ट पर ही क्लीन बोल्ड हो चुके मेयर साहब को जल्द से जल्द संज्ञान लेना चाहिए और प्रोजेक्ट रिपोर्ट में हुए घोटाले पर बनती कार्रवाई कर अपना दायित्व निभाना चाहिए ओर जल्द ही कार्यवाही करनी चाहिए। पर ऐसा होगा क्या??

Loading

Scroll to Top