ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਜਲੰਧਰ ਦੀ ਸਿਆਸਤ ਵਿਚ ਵੱਡਾ ਭੁਚਾਲ : 'ਆਪ' ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਦਿੱਤਾ ਅਸਤੀਫਾ, ਭਾਜਪਾ 'ਚ ਸ਼ਾਮਲ ਹੋ ਸਕਦੇ ਹਨ ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਕਰਵਾਈ ਪੈਨਲ ਚਰਚਾ ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਅਤੇ ਸਸ਼ਤ੍ਰ ਸੀਮਾ ਬਲ ਨੇ ਏਸ ਏਸ ਬੀ ਕਰਮਚਾਰੀਆਂ ਦੇ ਬੱਚਿਆਂ ਦੀ ਸਿਖਿਆ ਵਾਸਤੇ ਕੀਤਾ ਸਮਝੌਤਾ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਬਜਟ ਬੇਅਸਰ, ਦਿਸ਼ਾਹੀਣ ਅਤੇ ਨਿਰਾਸ਼ਾਜਨਕ : ਸ਼ੇਰਗਿੱਲ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਆਪਣੀ ਰਾਸ਼ਨ ਵੰਡ ਸਕੀਮ ਮੁੜ ਸ਼ੁਰੂ ਕਰੇ: ਵਿਧਾਇਕ ਵਿਕਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੌਧਰੀ ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਵੱਲੋਂ ਕਰਵਾਈ ਗਈ ਸਾਲਾਨਾ ਐਥਲੈਟਿਕ ਮੀਟ ਕੱਚਾ ਮੁਲਾਜ਼ਮ ਸਾਂਝਾ ਮੋਰਚਾ ਪੰਜਾਬ ਨਾਲ ਲਿਖ਼ਤੀ ਪੈਨਲ ਮੀਟਿੰਗ ਕਰਨ ਤੋਂ ਭੱਜੀ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया नेशनल साइंस डे ਸਾਹਿਤ ਸੁਰ ਸੰਗਮ ਸਭਾ ਇਟਲੀ ਵਲੋਂ ਮਾਂ ਬੋਲੀ ਦਿਵਸ ਨੂੰ ਸਮਰਪਿਤ ਆਨਲਾਈਨ ਕਵੀ ਦਰਬਾਰ ਕਰਵਾਇਆ ਇਜ਼ਰਾਈਲੀ ਮਾਹਿਰ ਵੱਲੋਂ ਸੈਂਟਰ ਆਫ ਐਕਸੀਲੈਂਸ ਫਾਰ ਵੈਜ਼ੀਟੇਬਲਜ਼ (ਇੰਡੋ—ਇਜ਼ਰਾਈਲ ਪ੍ਰੌਜ਼ੈਕਟ) ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਦੌਰਾ

पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र ने अलायंस क्लब जालंधर समर्पण के सहयोग से लगाया तीसरा मासिक लंगर

तीसरे मासिक लंगर के मुख्य अतिथि बनें
अलायंस क्लब जालंधर समर्पण के प्रधान संजीव गंभीर एवं सदस्य।

विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सीनियर वाइज प्रेजिडेंट श्री अमरप्रीत सिंह, को-ऑर्डिनेटर श्री केवल कृष्ण जी एवं सेक्रेटरी स्पोर्ट्स विंग श्री सतपाल सेतिया।


जालंधर (Jatinder Rawat) -पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र की तरफ से एक नया आयाम स्थापित करते हुए कुष्ठ आश्रम जालंधर में मासिक लंगर की जो शुरुआत की गई थी इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य संपादक श्रीमती नीतू कपूर ने कहां की जो भी सदस्य या पारिवारिक सदस्य समाचार पत्र के साथ जुड़े है उन सभी के दिल में प्रभु ने लगन ऐसें लगाई है की समाचार पत्र की तरफ से लंगर की शुरुआत होनी चाहिए। तो हम सब ने हर महीने लगने वाले लंगर की शुरुआत की है जो की हर महीने दूसरे शनिवार शाम को कुष्ठ आश्रम में लगाया जाएगा। आज के इस मासिक लंगर में मुख्य मेहमान के तौर पर अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने प्रधान संजीव गंभीर ने अपने सदस्यों के साथ कुष्ठ आश्रम में सभी को खाना खिलाया संजीव गंभीर जी ने कहाँ की ऐसी सेवा की भावना बहुत ही कम लोगों में देखने को मिलती है क्योंकि लंगर में जरूरम्मद लोगों को बना हुआ खाना खिलाना अपने आप में ही नर और नारायण सेवा के बराबर है। उन्होंने पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार की तरफ से शुरू किये गए लंगर की तारीफ की और सभी को मुबारक देते हुए कहाँ की वो और उनका अलायन्स क्लब जालन्धर समपर्ण हमेशा ही इस कार्य के साथ जुड़े रहेंगे और लोगों की सेवा करते रहेंगे, अलायन्स क्लब की तरफ से भी लंगर में गुप्त दान भी दिया गया। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में आये डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सीनियर वाइज प्रेजिडेंट श्री अमरप्रीत सिंह (वेलकम पंजाब), को-ऑर्डिनेटर श्री केवल कृष्ण जी (सक्षम पंजाब) एवं सेक्रेटरी स्पोर्ट्स विंग श्री सतपाल सेतिया (DM News 24) ने सह धर्मपत्नी श्रीमती सुमन सेतिया , वेलकम पंजाब से सन्नी गुगलानी, विक्की सूरी ने भी लंगर में सेवा की और लंगर में होने वाले पूण्य के बारे में बताते हुए कहां की पत्रकारिता के क्षेत्र में पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र ने एक नया आयाम स्थापित किया है ,इसके साथ उन्होंने बाकी पत्रकारों को भी इस पुण्य के काम मे जुड़ने के लिए प्रेरित किया । श्री सतपाल सेतिया एवं धर्मपत्नी श्रीमती सुमन सेतिया ने लंगर में धनराशि की सेवा भी की। इस मौके पर पंजाब रिफ्लैक्शन परिवार की तरफ से श्री सुनील कपूर, श्री संजीव कपूर, श्रीमती अंजू कपूर ने आये हुए सदस्यो का स्वागत किया और लोगों को लंगर की महत्ता के बारे में बताया। इस मौके एक दानी सज्जन ने अपना नाम न लेने की शर्त पर इस लंगर में 1100 रु की सेवा दे। श्री रमेश ने 1100 रु की राशि का दान दिया । प्रमुख समाज सेवक श्री दविंदर ने इस मौके पर 1100 रु की लंगर सेवा की। श्री राजीव छाबड़ा सह धर्मपत्नी नीरू छाबड़ा ने लंगर में 500 रु की धनराशि की सेवा की। बाकी कुछ सज्जनो द्वारा 500-500 रु का गुप्त दान भी दिया गया। फोटोग्राफी की सेवा भी फोटोग्राफर अश्वनी अरोड़ा द्वारा की गई। इस मौके पर भास्कर साउंड एवं लाइट के राजीव भास्कर द्वारा लंगर में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया गया। इस मौके पर अलायंस क्लब जालंधर समर्पण के सचिव लोकेश बजाज, पीआरओ जयदेव मल्होत्रा, पूर्व प्रधान एमसी एनके महेंद्रू, दया कृष्ण छाबड़ा, नरेंद्र शर्मा ,प्रवीण मलक, अशोक कुमार, गुलशन कपूर, प्रदीप शर्मा पत्रकार हरीश शर्मा,सुखविंदर सिंह , अंकित भास्कर ,राजीव छाबड़ा, नीरू छाबड़ा, रवि खुराना बीनू खुराना,अश्विना खुराना, हर्षित खुराना एवं वंदना मेहता उपस्थित थे।

Loading

Scroll to Top