ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध... पंजाब के विकास और विरासत को भाजपा ने सम्भाला: अनुराग सिंह ठाकुर ਕੁੱਲੀ ਵਾਲੇ ਮਹਾਪੁਰਖਾਂ ਦਾ ਆਸ਼ੀਰਵਾਦ ਲੈਣ ਪਹੁੰਚੇ ਰਾਜੇਸ਼ ਬਾਘਾ ਇਸ ਮੌਕੇ ਉਨ੍ਹਾਂ ਨਾਲ ਰਾਜ ਕੁਮਾਰ ਜੋਗੀ, ਪੰਮਾ ਜੌਹਲ,...

जीवन गुप्ता ने पंजाब सरकार से राजकीय वैट में कटौती कर जनता को राहत देने की उठाई मांग

मोदी सरकार द्वारा पैट्रोल-डीज़ल व गैस सिलिंडर के दाम कम करने का जीवन गुप्ता ने किया स्वागत

जालंधर: – प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार ने लोगों को राहत देते हुए पेट्रोल 9.5 रुपये प्रति लीटर और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता कर दिया है। इसके साथ केंद्र सरकार ने घरेलू गैस सिलिंडर के दाम को 200 रुपये कम करने का निर्णय लिया है। भाजपा प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने मोदी सरकार द्वारा जनता को दी गई इस राहत का स्वागत किया है।

            जीवन गुप्ता ने केंद्र सरकार के इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि इस समय पूरी दुनिया में रुस-यूक्रेन युद्ध के कारण क्रूड की कीमत उच्च स्तर पर है। जिससे पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़े हुए हैं, जिससे आम जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में मोदी सरकार द्वारा लिए गए इस निर्णय से जनता को बहुत बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में मोदी सरकार द्वारा तेल की कीमतों में कटौती करना, बहुत ही हिम्मत वाला निर्णय है।

जीवन गुप्ता ने उज्ज्वला योजना के गैस सिलिंडर में 200 रुपये की कमी को भी सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि इससे हमारे देश के गरीब व वंचित वर्ग की माताओं-बहनों को बड़ी राहत मिलेगी।

जीवन गुप्ता ने प्रदेश की भगवंत मान सरकार से राज्य में राजकीय वैट में कटौती करने की मांग करते हुए कहा कि पंजाब सरकार भी राजकीय वैट कम कर जनता को राह्त प्रदान करे।

Loading

Scroll to Top