ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
डीएवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया स्टूडेंट्स का मनोरंजन ਲਵਲੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਕੋਲ ਚੱਲੀਆਂ ਗੋਲੀਆਂ ਗਾਇਕ ਮਾਸਟਰ ਸਲੀਮ ਦੇ ਘਰ ਚੋਰੀ ਪੰਜਾਬੀ ਸਿਨੇਮਾ ਨੂੰ ਵਿਲੱਖਣਤ ਦੇ ਨਵੇਂ ਰੰਗਾਂ ਵਿੱਚ ਰੰਗੇਗੀ ਫ਼ਿਲਮ 'ਸ਼ਿੰਦਾ-ਸ਼ਿੰਦਾ ਨੋ ਪਾਪਾ' केडी भंडारी के नेतृत्व में नॉर्थ हल्के में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठकों का हु... जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु जालंधर की भलाई के लिये भाजपा का सत्ता में होना जरूरी-- तरूण कुमार ਬੀਜੇਪੀ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ ਹਲਕਾ ਵਿੱਚ ਬਹੁਤ ਹੀ ਸਫਲ ਮੀਟਿੰਗਾਂ ਕੀਤੀਆਂ ਸੀਨੀਅਰ ਲੜਕਿਆਂ ਦੇ ਵਰਗ ਵਿੱਚ ਜਲੰਧਰ ਨੇ ਐਸਬੀਐਸ ਨਗਰ ਨੂੰ ਹਰਾ ਕੇ ਖਿਤਾਬ ਤੇ ਕਬਜ਼ਾ ਕੀਤਾ ARMY COLLEGE OF NURSING, JALANDHAR CELEBRATED 14TH ANNUAL DAY

कमिशनर जालंधर मंडल के दफ़्तर के अहाते में बनी कैंटीन की बोली 29 को

जालंधर- कमिशनर जालंधर मंडल, जालंधर के दफ़्तर के अहाते में बनी कैंटीन (केवल एक कमरा) की नीलामी 29 अप्रैल 2022 को कमिशनर जालंधर मंडल की अदालत के कमरे के बाहर दोपहर 3बजे की जायेगी।        इस सम्बन्धित जानकारी देते सरकारी वक्ता ने बताया कि हर बोली देने वाले को 1000 रुपए पेशगी दफ़्तर के निरीक्षक के पास जमा करवाने पड़ेंगे, जो बोली देने उपरांत वापस कर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि नीलामी की शर्तें मौके पर सुनाई जाएंगी।

       वक्ता ने आगे बताया कि जिसके नाम आख़िरी बोली होगी, उसे ठेके के कुल बोली का 1/4हिस्सा मौके पर जमा करवाना पड़ेगा और बाकी रकम एक महीनो के अंदर -अंदर जमा करवानी पड़ेगी। उन्होंने बताया कि नीलामी पक्की करने का अधिकार केवल कमिशनर जालंधर मंडल के पास है। उनका इस बारे जो फ़ैसला होगा, वह अंतिम होगा।

Loading

Scroll to Top