एस.एस.सी. की भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार को लिखित एवं शारीरिक परीक्षा का नि:शुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा-डिप्टी डायरेक्टर 

इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन फॉर्म और प्रमाण पत्र के साथ सी-पाइट कैंप थेह कंजला कपूरथला से संपर्क करे 
अधिक जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 83601-63527, 69002-00733 और 99143-69376 पर संपर्क करे
जालंधर :  डिप्टी डायरैक्टर जिला ब्यूरो ऑफ़ रोज़गार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण नीलम महे ने कहा कि सेना, अर्धसैनिक बल और एस.एस.सी. छात्रों की भर्ती के लिए सी-पाइट कैंप, तेह कांजला, कपूरथला में लिखित परीक्षा और शारीरिक प्रशिक्षण की निःशुल्क सुविधा की व्यवस्था की गई है, जहाँ छात्रों को रिहायश, जिम, स्मार्ट क्लास रूम आदि जैसी निःशुल्क सुविधाएँ प्रदान की जाती हैं।
उन्होंने बताया कि एस.एस.सी. 39,481 पदों पर भर्ती के लिए 35612 लड़कों और 3869 लड़कियों की भर्ती की जानी है। उन्होंने बताया कि उक्त पदों के लिए उम्मीदवार  10वीं/12वीं उत्तीर्ण, लड़कों की ऊंचाई 5 फीट 7 इंच तथा लड़कियों की ऊंचाई 5 फीट दो इंच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि लड़कों को 5 किलोमीटर की दौड़ 24 मिनट में और लड़कियों को 1.6 किलोमीटर की दौड़ साढ़े 8 मिनट में पूरी करनी होगी।
इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए सी- …प्रशिक्षण अधिकारी कैप्टन अजीत सिंह ने बताया कि जो आवेदक उक्त एस.एस.सी. भर्ती के लिए नि:शुल्क लिखित और शारीरिक प्रशिक्षण लेने के इच्छुक लोग अपना 10वीं/12वीं योग्यता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, 02 पासपोर्ट आकार के फोटो और पद के लिए आवेदन किए गए ऑनलाइन फॉर्म की प्रति सी-पाइट कैंप, तेह कंजाला, कपूरथला में रिपोर्ट कर सकते हैं उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के हेल्पलाइन नंबर 83601-63527, 69002-00733 और 99143-69376 पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Latest news
ਸੂਬਾਈ ਅਤੇ ਉੱਤਰੀ ਖੇਤਰੀ ਮੁਕਾਬਲੇ ਵਿੱਚ ਸੀਬੀਐਸਈ ਭੀਖੀ ਦੇ ਬੱਚਿਆਂ ਦਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਪ੍ਰਦਰਸ਼ਨ ਸਕੇਟਿੰਗ ਖੇਡਾਂ ਵਿੱਚ ਸ੍ਰੀ ਤਾਰਾ ਚੰਦ ਵਿੱਦਿਆ ਮੰਦਰ, ਭੀਖੀ ਦੇ ਵਿਿਦਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤੇ ਮੈਡਲ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵਿਅਕਤੀਆਂ ਨੂੰ ਖੇਡਾਂ ਵੱਲ ਪ੍ਰੇਰਿਤ ਕਰਨਾ ਮੇਰਾ ਮਕ਼ਸਦ - ਮਾ ਵਰਿੰਦਰ ਸੋਨੀ सरकारी स्पोर्टस कालेज में 6 से 13 नवंबर तक अग्निवीर भर्ती रैली- एस.डी.एम. ने लिया प्रबंधों का जायज़ा भारतीय सेना द्वारा केडेटों और छात्र / छात्राओं के लिये आधुनिक हथियारों की प्रदर्शनी डिप्टी कमिश्नर ने सरकारी कन्या  सीनियर सेकंडरी स्कूल आदर्श नगर का दौरा किया भारतीय तटरक्षक बल ने ओलिव रिडले कछुए को एक घातक जाल से बचाया केंद्र सरकार द्वारा जान-बूझ कर गोदाम खाली न करवा कर पंजाब के किसानों को किया जा रहा है परेशान: मोहिं... शहरवासियों तक पहुंचाया जाए साफ पानी, सीवरेज की सफ़ाई और स्ट्रीट लाइट का काम शीघ्र निपटाया जाए: मोहिं... ਦਿਵਿਆਂਗ ਵਿਅਕਤੀਆਂ ਨੂੰ ਖੇਡਾਂ ਵੱਲ ਪ੍ਰੇਰਿਤ ਕਰਨਾ ਮੇਰਾ ਮਕ਼ਸਦ - ਮਾ ਵਰਿੰਦਰ ਸੋਨੀ