किक बॉक्सिंग अंडर-21 लडके 51 किलोग्राम भार वर्ग प्रतियोगिता में अंशु ने पहला स्थान प्राप्त किया

जालंधर- पंजाब सरकार द्वारा आयोजित ‘खेडां वतन पंजाब दीया-2024’ के तहत आज जिला स्तरीय टूर्नामेंट के आखिरी दिन किक बॉक्सिंग प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।
जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने आज के खेल मुकाबलों के परिणामों की जानकारी देते हुए बताया कि किक बॉक्सिंग अंडर-21 लड़कों की 51 किलोग्राम भार वर्ग प्रतियोगिता में अंशु ने पहला स्थान जबकि सूर्यविक को दूसरा और अभिषेक को तीसरा स्थान मिला। इसी प्रकार 57 किलोग्राम भार वर्ग प्रतियोगिता में मोहित ने पहला, अमित ने दूसरा तथा आयुष ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
63 किलोग्राम भार वर्ग की प्रतियोगिता में कुणाल पहले और कुणाल मेरिटोरियस स्कूल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा 69 किलोग्राम भार वर्ग में तरूण शर्मा ने पहला, विवेक ने दूसरा तथा किशन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Latest news
भारत ने कनाडा के 6 राजनयिकों को निष्कासित किया अमेरिका में फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रोक दिवाली से पहले दिल्ली में पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध, 1 जनवरी तक लागू रहेगा आदेश महल कलां में पंच प्रत्याशी पर हमला, अस्पताल में भर्ती उधव ठाकरे अस्पताल में भर्ती चीन ने ताइवान के आसपास बड़े पैमाने पर सैन्य अभ्यास किया पंजाब में पंचायत चुनाव: जगराओं में बूथ पर हंगामे के बाद वोटिंग रुकी पंजाब में पंचायत चुनाव: गुरदासपुर में हंगामे के दौरान मतदान केंद्र के बाहर चली गोली ऑस्ट्रेलिया के नए वीजा प्रोग्राम के लिए 40 हजार भारतीयों ने आवेदन किया ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਵਲੋਂ ਝੋਨੇ ਦੀ ਤੁਰੰਤ ਲਿਫਟਿੰਗ ਦੇ ਭਰੋਸੇ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਧਰਨਾ ਸਮਾਪਤ