मिसल सतलुज  ने केंद्र-राज्य संबंधों को फिर से परिभाषित करने का आह्वान किया

नूरमहल (जालंधर), सामाजिक-राजनीतिक संगठन –  मिसल सतलुज ने आज जालंधर जिले के नूरमहल में एक महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें उन्होंने अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों को रेखांकित करते हुए अपना व्यापक दस्तावेज प्रस्तुत किया। सभा को संबोधित करते हुए, अध्यक्ष अजयपाल सिंह बराड़ ने केंद्र-राज्य संबंधों को फिर से परिभाषित करने की आवश्यकता पर जोर दिया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पंजाब के हितों की रक्षा की जाए और इसके संसाधनों का प्रभावी ढंग से उपयोग किया जाए। उन्होंने नीति निर्माण के लिए पंजाब-केंद्रित दृष्टिकोण की आवश्यकता पर जोर दिया, जो राज्य की अनूठी चुनौतियों और आकांक्षाओं को संबोधित करेगा।

लोकप्रिय ब्लॉगर मनदीप सिंह ने बैठक में भाग लिया और पंजाब में एक क्षेत्रीय पार्टी की तत्काल आवश्यकता के बारे में बात की। उन्होंने एक राजनीतिक निकाय के महत्व पर जोर दिया जो पंजाबियों की चिंताओं को प्राथमिकता देगा और उनके कल्याण की वकालत करेगा।

मिसल सतलुज यूथ सेल दोआबा के अध्यक्ष तेजिंदर सिंह मंगत ने युवाओं को आगे आने और पंजाब में सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयासों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने युवाओं को राज्य की बेहतरी के लिए अपनी ऊर्जा, विचार और कौशल का योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया।

बैठक का आयोजन मिसल सतलुज नकोदर के हलका प्रभारी देविंदर सिंह संघोवालिया ने किया। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संगठन की भविष्य की योजनाओं और पहलों के बारे में जानकारी दी, साथ ही  मिसल सतलुज द्वारा अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए उठाए जाने वाले कदमों की रूपरेखा भी बताई।

सभा ने मिसल सतलज को पंजाब के लोगों से जुड़ने और राज्य की प्रगति और क्षमता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराने के लिए एक मंच प्रदान किया। केंद्र-राज्य संबंधों को फिर से परिभाषित करने और नीति निर्माण के लिए पंजाब-केंद्रित दृष्टिकोण के लिए संगठन का आह्वान दर्शकों को पसंद आया, जो इसके दर्शन के लिए बढ़ते समर्थन का संकेत देता है।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...