जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नाबालिगों की ड्राइविंग पर लगाई रोक

जालंधर (Titu Rawat)- सड़कों को सुरक्षित बनाने के लिए एक सक्रिय कदम में कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने श्री स्वपन शर्मा आईपीएस, कमिश्नर पुलिस जालंधर के नेतृत्व में कम उम्र में ड्राइविंग के खिलाफ एक फोकस अभियान शुरू किया।
अभियान की निगरानी आईएनएसपी रशमिंदर सिंह, प्रभारी ईआरएस सीपी जालंधर ने जोन प्रभारी, ईआरएस स्टाफ के साथ की। अभियान 24-08-2024 की दोपहर को शुरू हुआ और हीट 7 रेस्तरां, एपीजे कॉलेज से मॉडल टाउन रोड, जालंधर के पास चलाया गया।
अभियान का मुख्य उद्देश्य कम उम्र में ड्राइविंग को रोकना और सड़क संबंधी अपराधों को रोकने के लिए जागरूकता पैदा करना था। इस कार्रवाई के दौरान 35 चालान काटे गए और 5 वाहन जब्त किए गए, जिससे यह संदेश गया कि कम उम्र में ड्राइविंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
कमिश्नरेट पुलिस ने माता-पिता से यह सुनिश्चित करने की भी अपील की है कि उनके बच्चे वैध ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त होने तक 2-पहिया या 4-पहिया वाहन चलाने से बचें।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...