मूसेवाला का आठवां गीत ‘अटैच’ 30 को होगा रिलीज

मानसा- दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का एक और गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। यह जानकारी परिवार ने सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। गाना 30 अगस्त को रिलीज होगा, जानकारी सामने आने के बाद मूसेवाला के फैंस के बीच खुशी की लहर है।
गाने का पोस्टर मूसेवाला के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया गया है और इसे स्टील बैंगल्स और फ्रेडो के सहयोग से तैयार किया गया है। यह सिद्धू मूसेवाला का तीसरा गाना है जो इस साल रिलीज होने वाला है। गाने के बोल या अन्य विवरण अभी तक साझा नहीं किए गए हैं।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...