एयर इंडिया के विमान में बम की खबर, यात्रियों में दहशत

गुरुवार को मुंबई से आ रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली। इसके बाद तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया। एयरपोर्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, विमान सुबह करीब 8 बजे एयरपोर्ट पर उतरा. विमान में 135 यात्री सवार थे और विमान को आइसोलेशन बे ले जाया गया।

मामले से जुड़े लोगों ने बताया कि सुबह 8.44 बजे यात्रियों को विमान (एआई 657) से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. जैसे ही विमान तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचा, पायलट ने बम की धमकी की सूचना दी। सुबह 7.30 बजे एयरपोर्ट को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद सुबह 7.36 बजे हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया।

Scroll to Top
Latest news
ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ