जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने डकैती गिरोह का किया पर्दाफाश, 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार

जालंधर- पुलिस आयुक्त श्री स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में झपटमारों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. उन्होंने बताया कि इसी अभियान के तहत पुलिस को गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस पार्टी जालंधर के मकसूदां चौक के पास मौजूद थी। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पुल के पास पार्क में कुछ लोग चोरी के मोबाइल फोन बेचने आ रहे हैं।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस पार्टी ने जसपाल सिंह उर्फ ​​लवली पुत्र बलवीर सिंह निवासी थाना नंबर 10 मोती नगर जालंधर, वरिंदर सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी बोहर वाला मोहल्ला मकसूदां जालंधर और पवन कुमार उर्फ ​​पम्मा को गिरफ्तार किया है। /ओ कुलवंत राय निवासी बीबी भानी फ्लैट कालिया कॉलोनी जालंधर। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन, एक एक्टिवा और 1 चाकू बरामद किया गया है. श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ एफआईआर नंबर 114 दिनांक 15.08.2024 धारा 304(2), 3(5) बीएनएस, पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 1 जालंधर के तहत दर्ज की गई थी।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जसपाल सिंह के खिलाफ पहले से ही एक मामला लंबित है जबकि पवन के खिलाफ दो एफआईआर लंबित हैं। उन्होंने कहा कि वीरेंद्र सिंह की अभी तक कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं मिली है. श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Scroll to Top
Latest news
ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ