पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के जीवन पर बनेगी फिल्म

भूषण कुमार की फिल्म निर्माण कंपनी ‘टी-सीरीज’ ने मंगलवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण भूषण कुमार के टी-सीरीज़ बैनर के तहत किया जाएगा और रवि भागचंदका द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

प्रेस रिलीज के मुताबिक, फिल्म में युवराज सिंह के क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के अहम पलों को दर्शाया जाएगा. फिल्म की कहानी 2007 टी20 विश्व कप में उनके छह गेंदों पर छह छक्के, कैंसर से उनकी लड़ाई और 2012 में क्रिकेट की दुनिया में उनकी वापसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

युवराज सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म लोगों को चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करेगी.

पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, ‘मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि भूषण और रवि दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों को मेरी कहानी दिखाएंगे। क्रिकेट वह है जो मुझे सबसे अधिक पसंद है और तमाम उतार-चढ़ावों के दौरान यह ताकत का स्रोत रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को अपनी चुनौतियों से उबरने और जुनून के साथ अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी।”

Scroll to Top
Latest news
जालंधर में नगर निगम के सीवरेज विभाग के करिंदों की गुंडागर्दी आई सामने! ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख