रवनीत बिट्टू होंगे राजस्थान से राज्यसभा सदस्य, कल है नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख

केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू को एक और अहम जिम्मेदारी मिलने जा रही है। रवनीत बिट्टू राजस्थान से राज्यसभा सदस्य होंगे. राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 21 अगस्त है.

केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजने की तैयारी भी तेज हो गई है. आपको बता दें कि लुधियाना से 2 बार सांसद रहे रवनीत बिट्टू 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे.

बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी ने उन्हें लुधियाना से टिकट दिया, लेकिन वह कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वारिंग से हार गए. मोदी 3.0 में बीजेपी ने रवनीत सिंह बिट्टू को केंद्रीय राज्य मंत्री बनाया है.

Scroll to Top
Latest news
जालंधर में नगर निगम के सीवरेज विभाग के करिंदों की गुंडागर्दी आई सामने! ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख