जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सबमर्सिबल मोटरें चुराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

जालंधर- पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सबमर्सिबल मोटर चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि देसराज पुत्र जसवन्त सिंह निवासी गांव बीएक्स-196 लाम, जालंधर ने शिकायत दी थी कि उसने 15 अगस्त को अपनी दुकान का शटर बंद कर दिया था। अगले दिन जब वह अपनी दुकान पर लौटा, तो उसने पाया कि चोरी हो गई थी और तीन अज्ञात लोगों ने 10 सबमर्सिबल मोटरें चुरा ली थीं। श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर रामा मंडी पुलिस स्टेशन सी.पी. जालंधर में एफआईआर 182 दिनांक 16-08-2024 331(4), 305, 3(5) बीएनएस के तहत दर्ज की गई थी।
पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि मानव खुफिया जानकारी और सबूतों के आधार पर, तीनों आरोपियों की पहचान दीपक उर्फ ​​दीपू पुत्र सतीश निवासी बेटी करियाना स्टोर मोहल्ला संतोषी नगर जालंधर, सुनील कुमार उर्फ ​​जादू पुत्र सोम नाथ निवासी एच के रूप में की गई। नंबर 356 पीर बाबा मैट शाह बैकसाइड, संतोषी नगर जालंधर और राम मिलन के बेटे रोमी का जन्म मकान नंबर 690 पीर बाबा मैट शाह, संतोषी नगर जालंधर के रूप में हुआ। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने उनके पास से तीन मोटरसाइकिलें बरामद कीं. श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और यदि कोई विवरण होगा तो बाद में साझा किया जाएगा।

Scroll to Top
Latest news
जालंधर में नगर निगम के सीवरेज विभाग के करिंदों की गुंडागर्दी आई सामने! ਡੀਏਵੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਨੇ ਤਣਾਅ ਪ੍ਰਬੰਧਨ 'ਤੇ ਇੱਕ ਸੈਸ਼ਨ ਕੀਤਾ ਆਯੋਜਿਤ आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख