गुरदासपुर में स्टंट के दौरान पलटा युवक का ट्रैक्टर, मौके पर पहुंची पुलिस

गुरदासपुर के नए बस स्टैंड पर शुक्रवार को एक ट्रैक्टर पलट गया, जिससे प्रभजोत सिंह समेत एक युवक घायल हो गया। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर में 5 लोग सवार थे।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे तभी ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टरों के परखच्चे उड़ गये। पुलिस ने बताया कि युवक नशे में थे। इन लोगों के पास से एक तलवार भी बरामद हुई है, जिसे कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ट्रैक्टर पर सवार युवक हरप्रीत सिंह ने बताया कि जब वह बस स्टैंड के पास से गुजर रहा था तो अचानक सामने से एक बस आ गई, जिससे ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया। इस हादसे में प्रभजोत सिंह को भी मामूली चोटें आईं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई नशा नहीं किया है। ट्रैक्टर में मिली तलवार उसने अपनी सुरक्षा के लिए रखी थी।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...