डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस

जालंधर : डीएवी यूनिवर्सिटी, जालंधर ने राष्ट्र निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस मनाया। पत्रकारिता और जनसंचार विभाग ने ट्रू स्कूप, जालंधर के सहयोग से इस विषय को उजागर करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया।

अपने मुख्य भाषण में ट्रू स्कूप पोर्टल की मैनिजिंग डाइरेक्टर ख्याति कोहली ने आधुनिक समाज में मीडिया के गहन प्रभाव और योगदान के बारे में बात की। उन्होंने वर्तमान डिजिटल युग में सटीक जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता को रेखांकित किया। उन्होंने डिजिटल मीडिया को एक परिवर्तनकारी शक्ति के रूप में चित्रित किया जो व्यक्तियों को जोड़ने और ऐतिहासिक रूप से हाशिए पर पड़ी आवाज़ों को बढ़ाने में सक्षम है।

डॉ. गीतिका नागराथ Dean, Commerce, Business Management and Economics and Humanities ने युवाओं को सशक्त बनाने और विकसित करने के लिए विश्वविद्यालय के समर्पण की पुष्टि की और छात्र विकास के लिए एक समग्र दृष्टिकोण पर जोर दिया।

इस कार्यक्रम में छात्रों के लिए रिपोर्टिंग, युवा संवाद और “फर्जी समाचार की पहचान करें” खंड सहित कई आकर्षक और मनोरंजक गतिविधियाँ शामिल थीं। इस अवसर पर फोटोग्राफी और वीडियो प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार और ट्रू स्कूप के सह-संस्थापक श्री राकेश बहल सहित कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...