ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु भाजपा जालंधर लोकसभा उम्मीदीवार सुशील रिंकु ने जालंधर शहर के प्रसिद्ध उद्योगपतियों के साथ बैठक में लि... वेस्ट हल्के में गुंडागर्दी, भय, नशा तस्करी खत्म करने के लिये भाजपा को वोट दे--सुशील रिंकु ਭਾਰਤੀ ਕਿਸਾਨ ਯੂਨੀਅਨ ਕ੍ਰਾਂਤੀਕਾਰੀ ਦੇ ਦੁਆਬਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਬਾਈ ਨਛੱਤਰ ਸਿੰਘ ਦਾ ਜਲੰਧਰ ਪਹੁੰਚਣ 'ਤੇ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ ਕਦੇ ਜ਼ੁਬਾਨ ਦੇ ਕਮਾਨ ਵਿਚੋਂ ਨਿਕਲੇ ਸ਼ਬਦ, ਕਦੇ ਚੰਗੇ ਸ਼ਬਦ ਬਣ ਜਾਂਦੇ ਹਨ डीएवी यूनिवर्सिटी ने मनाया वर्ल्ड अर्थ डे, जैव ईंधन पर कराया सेमिनार ਪੰਜਾਬ ਸਟੇਟ ਹਾਕੀ ਚੈਂਪੀਅਨਸ਼ਿਪ ਸ਼ੁਰੂ मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौध... पंजाब के विकास और विरासत को भाजपा ने सम्भाला: अनुराग सिंह ठाकुर ਕੁੱਲੀ ਵਾਲੇ ਮਹਾਪੁਰਖਾਂ ਦਾ ਆਸ਼ੀਰਵਾਦ ਲੈਣ ਪਹੁੰਚੇ ਰਾਜੇਸ਼ ਬਾਘਾ ਇਸ ਮੌਕੇ ਉਨ੍ਹਾਂ ਨਾਲ ਰਾਜ ਕੁਮਾਰ ਜੋਗੀ, ਪੰਮਾ ਜੌਹਲ,...

ईटीटी अध्यापकों की समस्याओं का शीध्र होगा समाधान : हरजोत सिंह बैंस

-पुरानी परम्परागत पार्टियों ने जनहित की बजाय अपने कल्याण के आधार पर लिए निर्णय : हरचंद सिंह बरसट

-‘आप’ नेताओं ने ईटीटी अध्यापक यूनियन पंजाब की जिला स्तरीय कन्वेंशन में की शिरकत

जालंधर- जालंधर स्थित देश भगत मेमोरियल हाल में ईटीटी अध्यापक यूनियन पंजाब द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कन्वेशन में आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट, शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस, जालंधर उपचुनाव के ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू, विधायक दविंदर सिंह लाडी धौंस और राजिंदर रेहल ने शिरकत की। ईटीटी अध्यापक यूनियन पंजाब के अध्यक्ष जसविंदर सिंह और अन्य सदस्यों ने कन्वेंशन में पहुंचे ‘आप’ नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया। यूनियन ने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ को पूर्ण समर्थन देने की भी घोषणा की और दावा किया कि ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू बड़े अंतर से जीतेंगे।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने पुरानी पारम्परिक राजनितिक पार्टियों, कांग्रेस तथा अकाली दल की पुरानी और गलत नीतियों की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि पारंपरिक पार्टियों ने राज्य की जनता की भलाई के बजाय अपनी भलाई को ध्यान में रखकर फैसले लिए। इस मौके पर शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कंन्वेंशन के दौरान उपस्थित शिक्षकों को भरोसा दिलाया कि उनके पुराने मसलों का जल्द समाधान किया जाएगा और ‘आप’ की मान सरकार की ओर से कई और नई नीतियां द्वारा लागू की जाएंगी।

इस मौके पर हरचंद सिंह बरसट और हरजोत सिंह बैंस ने कन्वेंशन में उपस्थित अध्यपकों से बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनीं।  ईटीटी अध्यापकों ने ‘आप’ सरकार द्वारा प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। ईटीटी अध्यापक यूनियन ने शिक्षा मंत्री को एक ज्ञापन भी दिया जिसमें शिक्षकों से संबंधित मुद्दों का ज़िक्र किया गया और इन मुद्दों को जल्द हल करने की मांग की।

Loading

Scroll to Top