ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
सीबीएसई-2024 कक्षा दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात पीएम श्री केन्द्रीय विद्य... ਸ਼ਰਾਬ ਦੇ ਸ਼ੌਕੀਨ ਮਾਨ ਦਾ ਕਦੇ ਵੀ ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚੋਂ ਨਸ਼ਾ ਖਤਮ ਕਰਨ ਦਾ ਇਰਾਦਾ ਨਹੀਂ ਸੀ : ਡਾ ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਪੰਜਾਬ 'ਚ ਲੋਕ ਸਭਾ ਦੀ ਦੌੜ 'ਚ 'ਆਪ' ਦੂਜਿਆਂ ਨਾਲੋਂ ਸਭ ਤੋਂ ਅੱਗੇ,ਅੱਧੇ ਦਰਜਨ ਹਲਕਿਆਂ 'ਚ ਕਈ ਵੱਡੇ ਆਗੂ ਪਾਰਟੀ 'ਚ ਹੋ... ਲੋਕ ਸਭਾ ਹਲਕਾ ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਮਾਸਟਰ ਪਰਸ਼ੋਤਮ ਬਿਲਗਾ ਦੇ ਨਾਮਜਦਗੀ ਪੱਤਰ ਦਾਖਲ ਬਲਾਤਕਾਰ ਦੇ ਦੋਸ਼ੀ ਨੂੰ ਸ਼ਾਮਲ ਕਰਨਾ ਕਾਂਗਰਸ ਦੀਆਂ ਡਿੱਗਦੀਆਂ ਕਦਰਾਂ-ਕੀਮਤਾਂ ਦਾ ਸੰਕੇਤ: ਵਿਧਾਇਕ ਵਿਕਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੌਧ... ਡਾ: ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਨੇ ਤਖ਼ਤ ਸ੍ਰੀ ਕੇਸਗੜ੍ਹ ਸਾਹਿਬ ਅਤੇ ਮਾਤਾ ਨੈਣਾ ਦੇਵੀ ਮੰਦਿਰ ਵਿਖੇ ਮੱਥਾ ਟੇਕਣ ਉਪਰੰਤ ਚੋਣ ਮੁਹਿੰਮ... ਭਗਵੰਤ ਮਾਨ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ 'ਚ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਉਮੀਦਵਾਰ ਪਵਨ ਕੁਮਾਰ ਟੀਨੂੰ ਲਈ ਕੀਤਾ ਚੋਣ ਪ੍ਰਚਾਰ, ਕਿਹਾ ਧੋਖੇਬਾਜ਼ਾਂ ਨੂੰ ਜਵਾ... भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के नामांकन पर उमड़े जनसैलाब ने उडाये विपक्षी दलों के होश 'ਬਾਹਰੀ' ਉਮੀਦਵਾਰ ਟੈਗ ਨੂੰ ਹਟਾਉਣ ਲਈ ਚਰਨਜੀਤ ਚੰਨੀ ਲਾ ਰਹੇ ਪੂਰਾ ਜ਼ੋਰ: ਵਿਧਾਇਕ ਵਿਕਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੌਧਰੀ डीएवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया स्टूडेंट्स का मनोरंजन

शहर में बढ़ रही चोरी, डकैती, नशा, क़त्ल शहरवासियों के चिंता का विषय : किशनलाल शर्मा

पंडित दीन दयाल उपाध्या समृति मंच के कार्यकर्ताओं ने इकहरी पुली, रामलीला ग्राउंड में पंजाब सरकार के खिलाफ जम कर प्रदर्शन किया और नारे लगाए पंजाब सरकार मुर्दाबाद पंजाब का विनाश करने वाले तीन इंसान केजरी, राघव, भगवंत मान और पंजाब का नेता कैसा हो योगी आदित्यनाथ जैसा हो के नारों से गूंजा इलाका ।
डी सी जालंधर को देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम मंच के कार्यकर्ता पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के खिलाफ कल सौंपेगे मांग पत्र। जालंधर, 27 दिसम्बर ( ) : शहर में लगातार हो रही चोरियां क़त्ल, चैन स्नैचिंग के खिलाफ पंडित दीन दयाल उपाध्या समृति मंच के कार्यकर्ताओं ने इकहरी पुली, रामलीला ग्राउंड में पंजाब सरकार के खिलाफ जम कर प्रदर्शन किया और नारे लगाए पंजाब सरकार मुर्दाबाद पंजाब का विनाश करने वाले तीन इंसान केजरी, राघव, भगवंत मान और पंजाब का नेता कैसा हो योगी आदित्यनाथ जैसा हो भी नारों से गूंजा। इस अवसर पर भगवंत मान का पुतला जलाया गया इस अवसर पर मंच के प्रधान किशनलाल शर्मा ने कहा की जिले में लगातार बढ़ रही चोरिया डकैतियां क़त्ल एक चिंता का विषय बन चूका है कयोंकि ना तो शासन को जनता की चिंता और ना ही प्रशासन को शासन वाले सत्ता में मस्त है और प्रशासन वाले एप्निया कुर्सियां को बचाने के लिए मस्त है इसलिए जिले की जनता को ऐसे दिन देखने को मिल रहे है शर्मा ने कहा की रेलवे स्टेशन के साथ लगते नशेड़ियों ने 400 रूपये के लिए क़त्ल के साथ पिछले दिनों एक लड़की का बेरहमी से क़त्ल हुआ उसके खिलाफ मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन को मांग पात्र भी सौंपे कोई हल नहीं निकला और जिले में यहाँ यहाँ नशा तस्करी होती है उसके खिलाफ भी मांग पात्र सौंपे कोई हल नहीं निकला आज जालंधर वासी व पंजाब वासी बढ़ रहे अपराध से दुखी हो चुके है और पंजाब के लोगों का पंजाब पुलिस से मोह भंग हो चूका है इस लिए मंच के कार्यकर्ता कल डी सी जालंधर को देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम एक मांग पत्र सौंपेगे और मांग करेंगे की समय रहते पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगा कर पंजाब को फौज के हवाले कर देना चाहिए ताकि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है इस लिए देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को हर जिले से रिपोर्ट मंगवा कर तुरंत राष्ट्र के हित में पंजाब को बचाने के लिए राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए इस मोके पर अजमेर सिंह बादल, गुरप्रीत रिंकू, शाम शर्मा, सतनाम सिंह, नवीन भल्ला, पुरषोतम, नरेश कुमार, जतिंदर शर्मा, अजय कुमार, आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Loading

Scroll to Top