ਖੁਸ਼ਬੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ

Latest news
ਡਾ: ਸੁਭਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਨੇ ਤਖ਼ਤ ਸ੍ਰੀ ਕੇਸਗੜ੍ਹ ਸਾਹਿਬ ਅਤੇ ਮਾਤਾ ਨੈਣਾ ਦੇਵੀ ਮੰਦਿਰ ਵਿਖੇ ਮੱਥਾ ਟੇਕਣ ਉਪਰੰਤ ਚੋਣ ਮੁਹਿੰਮ... ਭਗਵੰਤ ਮਾਨ ਨੇ ਸ਼ਾਹਕੋਟ 'ਚ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਉਮੀਦਵਾਰ ਪਵਨ ਕੁਮਾਰ ਟੀਨੂੰ ਲਈ ਕੀਤਾ ਚੋਣ ਪ੍ਰਚਾਰ, ਕਿਹਾ ਧੋਖੇਬਾਜ਼ਾਂ ਨੂੰ ਜਵਾ... भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के नामांकन पर उमड़े जनसैलाब ने उडाये विपक्षी दलों के होश 'ਬਾਹਰੀ' ਉਮੀਦਵਾਰ ਟੈਗ ਨੂੰ ਹਟਾਉਣ ਲਈ ਚਰਨਜੀਤ ਚੰਨੀ ਲਾ ਰਹੇ ਪੂਰਾ ਜ਼ੋਰ: ਵਿਧਾਇਕ ਵਿਕਰਮਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੌਧਰੀ डीएवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया स्टूडेंट्स का मनोरंजन ਲਵਲੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਕੋਲ ਚੱਲੀਆਂ ਗੋਲੀਆਂ ਗਾਇਕ ਮਾਸਟਰ ਸਲੀਮ ਦੇ ਘਰ ਚੋਰੀ ਪੰਜਾਬੀ ਸਿਨੇਮਾ ਨੂੰ ਵਿਲੱਖਣਤ ਦੇ ਨਵੇਂ ਰੰਗਾਂ ਵਿੱਚ ਰੰਗੇਗੀ ਫ਼ਿਲਮ 'ਸ਼ਿੰਦਾ-ਸ਼ਿੰਦਾ ਨੋ ਪਾਪਾ' केडी भंडारी के नेतृत्व में नॉर्थ हल्के में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठकों का हु... जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु

डीएवी यूनिवर्सिटी के बुक फेयर में पहुंचे इंटरनेशनल पब्लिशर्स

जालंधर- डीएवी यूनिवर्सिटी में दो-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय के पुस्तक मेले का आयोजन किया गया। मेले में 19 प्रसिद्ध प्रकाशकों ने विभिन्न विषयों पर 5000 से अधिक पुस्तकें प्रदर्शित कीं। इस कार्यक्रम का उद्घाटन डीएवी यूनिवर्सिटी के वाइस चान्सलर डॉ. मनोज कुमार ने किया।

डॉ. मनोज कुमार ने स्टूडेंट्स के लिए विविध प्रकार की पठन सामग्री तक पहुंच की आवश्यकता पर जोर दिया और डीएवी यूनिवर्सिटी में इस दृष्टिकोण को साकार होते देख प्रसन्नता व्यक्त की।

उन्होने कहा कि यह आयोजन न केवल पढ़ने के प्रति प्रेम को बढ़ावा देता है, बल्कि ज्ञान चाहने वालों के पोषण के लिए यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। वह इस प्रकार के पुस्तक मेले को एक वार्षिक आयोजन बनाना चाहते हैं।

इस कार्यक्रम में विविध रुचियों और शैक्षणिक विषयों को ध्यान में रखते हुए पुस्तकों का एक विस्तृत संग्रह प्रदर्शित किया गया। विली, पियर्सन और सेज सहित वैश्विक ख्याति के प्रकाशक इस साहित्यिक आयोजन में भाग लेने के लिए यूनिवर्सिटी में आए।

नॉलेज रिसोर्स सेंटर (पुस्तकालय) के तत्वावधान में आयोजित पुस्तक मेला, ज्ञान प्रसार को बढ़ावा देने की विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ।

सहायक लाइब्रेरियन मनिंदर कौर सूद ने कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और यह सुनिश्चित किया कि यह एक विशिष्ट पुस्तक मेले की सीमाओं को पार कर जाए। पहल के बारे में बोलते हुए सुश्री सूद ने कहा कि पुस्तक मेले का उद्देश्य एक ऐसा मंच बनाना था जहां शिक्षा और प्रकाशन की दुनिया सामंजस्यपूर्ण रूप से एक-दूसरे से जुड़ी हो।

पुस्तक मेले को विश्वविद्यालय के समर्पित कर्मचारियों और उत्साही छात्रों से व्यापक सराहना मिली।

Loading

Scroll to Top