ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं

कोलकाता – हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टरों से बातचीत के बाद ममता सरकार ने उनकी मांगें मान ली हैं और चिकित्सा शिक्षा निदेशक और स्वास्थ्य सेवा निदेशक को हटा दिया है. ममता ने डॉक्टरों को आश्वासन दिया कि मंगलवार शाम 4 बजे तक सीपी को हटा दिया जाएगा और विनीत गोयल की जगह नया सीपी कार्यभार संभालेगा. साथ ही मंगलवार को SC की सुनवाई के बाद कई बड़े बदलाव होंगे. डॉक्टरों ने ममता सरकार से पांच मांगें की थीं, जिनमें से सरकार ने तीन मांगें मान ली हैं.
इसके साथ ही सरकार के इस फैसले के बाद डॉक्टरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया है कि वे हड़ताल जारी रखेंगे, क्योंकि अभी तक उनकी सभी मांगें नहीं मानी गई हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोलकाता पुलिस के उपायुक्त (उत्तर) को भी हटाया जाएगा, जिनके खिलाफ पीड़ित परिवार ने रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है। जूनियर डॉक्टरों की मांगों को देखते हुए कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल ने बैठक में कहा कि वह इस्तीफा देने को तैयार हैं. विनीत शाम 4 बजे नए सीपी को जिम्मेदारी सौंपेंगे.

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Latest news
आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री नवजोत सिद्धू के पूर्व सलाहकार मलविंदर सिंह माली गिरफ्तार ममता सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों की मांगे मान लीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तारीख फिर आगे बढ़ा दी गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब का किवाड़ 10 तारीख को बंद होंगे अधिकारियों व कर्मचारियों पर एफआईआर के विरोध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़ताल अनंत चौदस के धार्मिक अनुष्ठान के साथ शुरू हुआ श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला, सुबह से ही भक्तों की लगी लं... मनसा में सीएम भगवंत मान के बोर्ड पर अज्ञात ने पोथी कलाख ਸੜਕ ਕਿਨਾਰੇ ਖੜ੍ਹੀਆਂ ਰੇਹੜੀਆਂ ਅਤੇ ਰੇਹੜੇ ਪਿੱਛੇ ਹਟਵਾਏ जालंधर ग्रामीण पुलिस की ओर से अंकुश भया गैंग का पर्दाफाश; गिरोह के सरगना और एक पुलिस कांस्टेबल सहित ...