patels man on the matches: axar patel and harshal patel man of the matches: अक्षर पटेल और हर्षल पटेल मैन ऑफ द मैच


कोलकाता
हर्षल पटेल और अक्षर पटेल ने भारत की न्यूजीलैंड पर शानदार जीत को सेलिब्रेट किया। भारत ने तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम की। मैच के बाद दोनों ने अपना मजेदार प्लान भी बताया। उन्होंने भारत के लिए आने वाले टी20 इंटरनैशनल मुकाबलों में सभी मैन ऑफ द मैच दोनों के बीच ही रखने का इरादा जाहिर किया।

भारत ने तीसरा टी20 इंटरनैशनल 73 रन से जीता। भारत ने ईडन गार्डंस की बल्लेबाजी के लिए मुफीद पिच पर कमाल का खेल दिखाया और 7 विकेट पर 184 रन बनाए। रनों का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की शुरुआत बहुत खराब रही। अक्षर पटेल ने 9 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। न्यूजीलैंड इन शुरुआती झटकों से उबर ही नहीं सका और 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई।

हर्षल पटेल ने रांची में डेब्यू किया था और 25 रन देकर दो विकेट लिए थे। उन्होंने भारत को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही पिछले दो टी20 इंटरनैशनल मुकाबलों में दो मैन ऑफ द मैच पटेल सरनेम को मिले। इसी पर अक्षर और हर्षल मजाक कर रहे थे। बीसीसीआई की वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में अक्षर ने हार्दिक से उनके प्रदर्शन के बारे में पूछा।

हर्षल ने कहा, ‘यह अद्वितीय अनुभव है। मैं आपको बताऊं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि डेब्यू मैच इतना अच्छा जाएगा क्योंकि इससे पहले मेरा कोई भी डेब्यू मैच अच्छा नहीं गया था। लेकिन मैंने अपने स्किल्स का अच्छा इस्तेमाल किया और नतीजा भी हमारे पक्ष में रहा और हम मैच जीत गए। मुझे नहीं पता, हमने अभी तय नहीं किया है लेकिन ऐसा लगता है कि मैन ऑफ द मैच अब पटेलों के बीच ही रहेगा।’

पहले टी20 इंटरनैशनल में सूर्यकुमार यादव मैन ऑफ द मैच रहे थे। भारत ने जयपुर में हुए इस मैच में भारत ने 165 रन के स्कोर को हासिल कर 5 विकेट से जीत हासिल की थी। रविवार को समाप्त हुई सीरीज नए कोच और कप्तान की जोड़ी के लिए शानदार शुरुआत रही।

harshal-axar-patel



Source link

 6,931 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *