'बोलने से ज्यादा किसानों की बात सुनना ज्यादा जरूरी' वरुण गांधी ने फिर साधा निशाना



लखीमपुर खीरी
यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी दिनों अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। वरुण गांधी ने एक बार फिर किसानों के मुद्दों पर ही सरकार पर हमला बोला है। वरुण गांधी ने फसलों की बढ़ती लागत और किसानों को उनकी फसल का एमएसपी न मिलने समेत देश में बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई जैसे मुद्दों पर खुलकर केंद्र सरकार को घेरा।

हमला बोलते हुए कहा कि किसानों की पीड़ा को समझने के लिए बोलने से ज्यादा उनकी बात सुनना जरूरी है। वरुण ने साफतौर पर कहा कि वे सरकार के सामने ऐसे मामलों में गिड़गिड़ाने वाले नहीं हैं, बल्कि खुद कानूनी कार्रवाई करेंगे। वरुण गांधी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। उन्होंने कहा, न तो किसानों का धान खरीदा जा रहा है और न ही गन्ने का वाजिब मूल्य मिल रहा है।

‘बोलने से ज़्यादा किसानों की बात सुनना ज़रूरी’
वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लखीमपुर और पीलीभीत की सीमा पर किसानों के बीच फसलों की बढ़ती लागत, उचित कीमत या एमएसपी ना मिलना, देश में कमर-तोड़ महंगाई जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। जनता की पीड़ा को समझने के लिए बोलने से ज़्यादा उनकी बात सुनना ज़रूरी है।

लगातार सरकार को घेर रहे हैं वरुण
सांसद वरुण गांधी लगातार केंद्र सरकार पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर हमलावर हैं। सिर्फ किसानों के मुद्दों के लिए ही नहीं बल्कि लखीमपुर खीरी में हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की गाड़ी से कुचल कर मारे गए किसानों के मामले में भी उन्होंने खुलकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का विरोध किया था।



Source link

 11,790 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *