ravindra jadeja 22 acres entertainer: watch ravindra jadeja introduces fans to his 22 acres entertainer, michael vaughan reacts : मिलिए, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के ’22 एकड़ के एंटरटेनर’ से, रिएक्शन देने से माइकल वॉन भी खुद को नहीं रोक पाए


हाइलाइट्स:

  • जडेजा ने इंग्लैंड दौरे के लिए तैयारी शुरू कर दिया है
  • आईपीएल 2021 में जडेजा ने ऑलराउंड खेल दिखाया था
  • चोट के बाद रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2021 के जरिए वापसी की

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अपने घर पर हैं। जडेजा ने इस दौरान कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जिसमें वह आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

WTC 2021 Final : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ‘गेम चेंजर’ साबित हो सकते हैं ये भारतीय गेंदबाज

बाएं हाथ के इस लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोड़े के साथ तीन फोटो अपलोड किए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया फैंस को इसे 22 एकड़ का एंटरटेनर बताकर पेश किया। जडेजा ने कैप्शन लिखा, ’22 एकड़ एंटरटेनर।’

जडेजा का यह पोस्ट केवल उनके फैंस का ध्यान ही नहीं आकर्षित नहीं किया बल्कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी हार्ट वाले तीन इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया।

शाहरुख खान से इंप्रेस हुए सहवाग, इस ऑलराउंडर से की तुलना, बोले-T20 में ठोक सकते हैं सेंचुरी
जडेजा ने हाल में इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टेस्ट टीम में वापसी की है। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में खेली जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC 2021 Final) के लिए भी टीम इंडिया में जगह दी गई है। भारतीय टीम टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद मेजबान इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेले घरेलू सीरीज
जडेजा चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज नहीं खेल सके थे। उन्हें यह चोट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी थी। इस ऑलराउंडर ने चोट के बाद आईपीएल 2021 के जरिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की।

आईपीएल में दिखाया दमदार प्रदर्शन
जडेजा ने आईपीएल 2021 (IPL 2021)में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से खेलते हुए ऑलराउंड खेल का नमूना पेश किया। उन्होंने बैटिंग, फील्डिंग और बोलिंग यानी तीनों डिपार्टमेंट में कमाल का प्रदर्शन किया। जडेजा के ऑलराउंड खेल की बदौलत चेन्नई को कई मैचों में जीत मिली।



Source link

 64,993 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *